Raj Kundra ने किया पत्नि Shilpa Shetty से अलग होने का ऐलान, जानिए पूरा मामला

Must Read

Raj Kundra-Shilpa Shetty: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बायोपिक फिल्म ‘UT 69’ की अनाउंसमेंट भी की है. इस फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस बीच राज के एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस पोस्ट को देखकर फैंस के भी होश उड़ गए हैं.

पोस्ट ने मचा दिया तहलका
नवंबर साल 2009 में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों ने मुश्किल समय में हमेशा एक-दूसरे का साथ दिया. इस बीच शादी के 13 साल बाद राज ने एक चौंकाने वाला पोस्ट किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “हम अलग हो चुके हैं. आप सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस मुश्किल परिस्थिति में हमारा समय दें.”

हालांकि, राज के इस पोस्ट से ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वो किससे अलग होने की बात कर रहे हैं. वहीं, शिल्पा ने भी अभी तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

यूजर्स कर रहे सवाल
राज के इस अपडेट के बाद राज के पोस्ट पर कमेंट्स की भरमार लग गई. एक यूजर ने पूछा, “अलग-अलग मतलब? तलाक?” वहीं दूसरे ने लिखा- “जरुर अपने मास्क के बारे में बात कर रहे होंगे.” जबकि तीसरे ने लिखा, “पब्लिसिटी स्टंट, क्या ये एक फिल्म नौटंकी है?”. दरअसल, ज्यादातर लोग इस पोस्ट को लाइम लाइट में आने का एक पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Viral Video: क‍िडनैप हुए आलिया और रणबीर! सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि राज कुंद्रा अपनी डेब्यू फिल्म UT69 से एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं. इस फिल्म में उनके जेल में बिताई गई जिंदगी से जुड़े कुछ पल भी दिखाए गए हैं. वह इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे. बता दें कि, पॉर्नोग्राफी मामले में राज को साल 2021 में अरेस्ट किया गया था. तकरीबन 2 माह तक उन्हें जेल में रहना पड़ा था. उनकी ये फिल्म 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This