Viral Video: क‍िडनैप हुए आलिया और रणबीर! सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Must Read

Alia Bhatt Viral Video: बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों चर्चाओं में हैं. हाल ही में उन्हें गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड (National Film Award) में बेस्ट एक्ट्रेस (Best Actress 2023) के खिताब से नवाजा गया. इस फंक्शन में आलिया अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ नजर आईं थीं. अब सोशल मीडिया पर दोनों कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आलिया और रणबीर मैट्रो में बंदी बने नजर आ रहे हैं.

जानिए किसने किया किडनैप
दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. इस फिल्म में शाहरुख के अलग-अलग अवतार को लोगों ने खूब पसंद किया. अब उनकी इसी फिल्म से प्रभावित होकर एक विज्ञापन बनाया गया है. इसमें शाहरुख ने जवान स्टाइल में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को मैट्रो में बंदी बना लेते हैं.

एक स्टील का ऐड है
इस विज्ञापन में रणबीर फिल्म बर्फी वाले लुक में और आलिया स्टूडेंट ऑफ द ईयर वाले लुक में नजर आ रही हैं. शाहरूख ने दोनों से उनके नए घर के बारे में सवाल किया. उन्होंने पूछा कि घर में सही स्टील की है या नहीं. वह रणबीर को जग्गा जासूस, संजू और रॉकेट सिंह जैसे अलग-अलग नाम से बुलाते हैं. वहीं, आलिया भट्ट रणबीर को ठीक वैसे ही शिवा कहकर बुलाती हैं, जैसे वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में बोलती हैं. ये एक स्टील कंपनी का विज्ञापन है.

ये भी पढ़ें- Prabhas Wedding: क्या तिरुपति में शादी करने वाले हैं प्रभास, जानिए किसने दिया अपडेट?

फैंस ने की डिमांड
सोशल मीडिया पर जैसे ही ये विज्ञापन सामने आया. वैसे ही फैंस एक्साइटेड हो गए. इस दौरान फैंस ने तीनों को एक ही फिल्म में कास्ट करने की डिमांड कर डाली. एक फैंस ने लिखा- ‘ये तो ड्रीम कास्ट है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ओह! गॉड, एक ही फ्रेम में सारे फेवरेट कलाकार.’

तीनों कलाकार ब्रह्मास्त्र में आए थे नजर
आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे. हालांकि, तीनों कलाकार का कोई सीन साथ में नहीं था. फिल्म में शाहरुख ने कैमियो किया था. अब इस एड के बाद फैंस की इच्छा है कि ये तीनों जल्द ही एक साथ किसी फिल्म में काम करें.

Latest News

Maharashtra News: अपने भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने के लिए सत्ता चाहता है इंडी अलायन्स: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने बीकेसी...

More Articles Like This