600 करोड़ी आदिपुरुष पर भारी पड़ा ‘कत्तानार’ का ट्रेलर, मात्र 90 करोड़ में हॉलीवुड को किया फेल

Must Read

Kathanar Movie Release Date: पिछले कुछ समय से साउथ इंडस्ट्री ने एक से एक शानदार फिल्में दी हैं. पुष्पा, RRR, KGF, और KGF 2, के बाद अब साउथ इंडस्ट्री एक और फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार है. शुक्रवार को सोशल मीडिया पर इसका ट्रेलर रिलीज किया गया. ट्रेलर में शानदार वीएफएक्स देखने को मिला, सोशल मीडिया यूजर्स भी फिल्म के ट्रेलर को खूब रिसपांस दे रहे हैं. बता दें कि मात्र 90 करोड़ के बजट की इस फिल्म ने 2,727 हजार करोड़ रुपये के बजट में बनी ‘Pirates of the Caribbean: On Stranger Tides’ हॉलीवुड फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है.

14 भाषाओ में रीलीज होगी कत्तानार
शुक्रवार को सोशल मीडिया पर मलयाली फिल्म कत्तानार- द वाइल्ड सॉरसरर का ट्रेलर रिलीज किया गया. फिल्म के ट्रेलर में एक शख्स कुछ लोगों की शिकायत करते नजर आता है और कहता है कि उन्हें बेवकूफ बनाया जा रहा है. फिर एक-एक कर कई सारे रहस्यों से पर्दा उठता है. फिल्म के ट्रेलर से पता चल रहा है कि फिल्म कितनी शानदार होगी. कत्तानार के निर्देशक रोजिन थॉमस ने बताया, “फिल्म साल 2024 में 14 भाषाओं में रिलीज की जाएगी. जिसमें इंग्लिश, कोरियन, इटैलियन, रशियन, इंडोनेशियन तमिल, तेलुगु, हिंदी, बंगाली, कन्नड़, चाइनीज, फ्रेंच, और जैपनीज में रिलीज करने की प्लानिंग है.”

यह भी पढ़ें- 5 अफेयर और 2 शादियां भी खत्म नहीं कर पाई तन्हाई, क्या ये हीरोइन ‘घर तोड़ने वाली’

शानदार ग्राफिक्स के आगे फिकी है 600 करोड़ी आदिपुरुष
इस फिल्म में काम कर रहे एक्टर्स की बात करें तो ‘कत्तानार- द वाइल्ड सॉरसरर’ में स्टार जयसूर्या, अनुष्का शेट्टी और विनीत साथ काम करते हुए नजर आएंगें. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट मात्र 90 करोड़ रुपए है. फिल्म के पहले झलक में ही इतनी शानदार कहानी और खतरनाक वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है, जिसके आगे 600 करोड़ी आदिपुरुष भी फिकी पड़ गई है. बता दें कि कत्तानार- द वाइल्ड सॉरसरर को खास तौर पर इसी के लिए बनाए गए 4000 स्कायर फीट के स्टूडियो में शूट किया जा रहा है.

Latest News

Fake Video: अमित शाह के फर्जी वीडियो केस में पहली कार्रवाई, एक व्यक्ति गिरफ्तार

नई दिल्लीः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से जु़ड़े फर्जी वीडियो के मामले में एक आरोपी को असम से...

More Articles Like This