सलमान की सुरक्षा में चूक, पनवेल फार्म हाउस में फर्जी ID Card दिखाकर घुसे दो युवक, पुलिस ने हिरासत में लिया

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Salaman Khan Security Breach: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. पिछले दिनों से सलमान की सुरक्षा का मामला सुर्खियों में है. इस बीच एक और इससे जुड़ा मामला सामने आया है. दरअसल, आज एक्टर के पनवेल फार्म हाउस पर दो अंजान युवक घुस गए. ये दोनों सुरक्षा को चुनौती देने के साथ सलमान के फॉर्म हाउस में घुसे हैं. राहत की बात यह है कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सबसे हैरान कर देने वाली बात है कि युवकों के पास से फर्जी आईडी कार्ड भी मिले हैं.

जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि आज सुबह सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस में दो लोगों को घुसने की जानकारी सामने आई. इस दौरान वहां पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने दोनों युवकों को रोकने का प्रयास किया. इसके बाद दोनों को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया. दोनों युवकों ने खुद को सलमान का फैन बताया है. पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि आखिर ये दोनों युवक कौन है, और ये फॉर्म हाउस में क्यों घुस रहे थे. इनका मकसद क्या था और कहां से आए थे. इस मामले पर एक्टर सलमान खान की प्रतिक्रिया की प्रतिक्षा है.

सलमान को मिली है Y+ सिक्योरिटी

जानकारी हो कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को पिछले दिनों कई धमकियां मिली थी. इसके बाद सलमान की सुरक्षा में इजाफा किया गया था. दरअसल, पिछले दिनों गैगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने भी खुलेआम एक्टर को धमकी भरा ईमेल भेजा था. इसके बाद सलमान को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी. इस सुरक्षा के तहत सलमान के साथ हमेशा 1 या 2 कमांडो और 2 पीएसओ साथ रहते हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार की हुई घर में वापसी, इन कंटेस्टेंट की सलमान खान ने लगाई क्लास

Latest News

फ़िल्म ‘हप्पन सांग वाला’ पहुँची ‘कांस फ़िल्म फेस्टिवल’ फ्रांस

Cannes Film Festival: शार्ट फ़िल्म 'हप्पन सांग वाला' का पहला प्रदर्शन 20 मई को बेहद सम्मनित अंतरराष्ट्रीय आयोजन 'कांस फ़िल्म...

More Articles Like This