Salman Khan: इस मशहूर अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे सलमान खान, डैडी नहीं थे रजामंद!

Must Read

Salman Khan: बॉलीवुड की दुनिया के साथ-साथ सलमान खान सबके दिलों पर भी राज करते हैं. उन्होंने ऐसी फैन फॉलोइंग बनाई है कि आज उनके नाम का बोलाबाला है. बात करें उनके प्रोफेशनल लाइफ की तो वह काफी सफल हैं. हालांकि अगर उनके पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो वो आज 57 साल की उम्र में भी सिंगल हैं. दरअसल उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. ऐसे में सलमान के फैंस को हमेशा एक बात का इंतजार रहता है कि वो शादी कब और किससे करेंगे. उनके अफेयर की चर्चा हर जगह होती है, लेकिन 90 के दशक में सलमान एक अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे. आइए जानते हैं कि किस कारण से नहीं बनी बात.

इस अभिनेत्री को दे बैठे थे दिल
सलमान खान को लेकर बहुत सी अभिनेत्रीयों के साथ उनके अफेयर की चर्चाएं अक्सर सुनने को मिलती है, लेकिन एक दौर था जब वह दिग्गज अभिनेत्री जूही चावला के प्यार में पागल थे. वह उन्हें बेहद पसंद करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे. सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वह जूही को मन ही मन पसंद करने लगे थे. इतना ही नहीं, वो जूही से शादी करने के लिए भी तैयार थे. सलमान ने कहा कि, “मैं उनके घर गया लेकिन शायद मै उनके पिता को पसंद नहीं आया इसलिए उन्होंने इस रिश्ते के लिए मना कर दिया.” आपको बता दें कि जूही चावला ने साल 1995 में जय मेहता के साथ शादी कर ली, वहीं सलमान आज भी सिंगल हैं.

एक साथ फिल्मों में नहीं किया काम
90 के दशक में सुपर एक्टर्स सलमान और जूही ने एक भी फिल्मों में साथ काम नहीं किया है. हालांकि सलमान-जूही ने एक दूसरे की फिल्मों में कैमियो जरूर किया. जूही ने उस दौर के कई एक्टर्स संग फ्रेम शेयर किया था, लेकिन उस लिस्ट में सलमान नहीं थे. जूही ने कहा था कि सलमान के साथ उन्होंने फिल्में नहीं की क्योंकि वो उस वक्त वे बड़े स्टार नहीं थे. “मैं भी नई थी, कुछ रीजन के चलते मैंने उनके साथ काम करने से मना किया तो वे हमेशा मुझे सुनाते कि तुमने मेरे साथ काम करने से इनकार कर दिया. बता दें, सलमान का वो दौर था जब वे इतने बड़े स्टार नहीं थे.” सलमान ने उस दौर में कई हिट फिल्में की हैं जो आज भी दर्शकों के दिलों में रहती है. अपने टाइम की कई बड़ी एक्ट्रेस, माधुरी से लेकर सोनाली बेंद्रे तक सलमान की जोड़ी हिट रही.

यह भी पढ़ें-

सांसद डिंपल यादव ने कहा सनातन धर्म में कोई दुश्मन नहीं होता, अयोध्या के संतों ने किया बयान का स्वागत

Latest News

Lucknow में पुरोहितों के सम्मेलन में मतदान के लिए प्रेरित करने और सनातन धर्म की रक्षा करने वाले प्रत्याशी को विजयी बनाने का लिया...

UP News: लखनऊ के आलमबाग स्थिति अवध चैराहा के निकट के. के. पैलेस गेस्ट हाउस में पुजारियों/पुरोहितों का एक...

More Articles Like This