Sanjay Gadhvi Passed Away: ‘धूम’ फेम निर्देशक संजय गढ़वी का निधन, 57 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Must Read

Sanjay Gadhvi Passed Away: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है. जाने-मानें और सुपरहिट फिल्म ‘धूम’ के डायरेक्टर संजय गढ़वी (Sanjay Gadhvi) का आज निधन हो गया. वे 57 साल के थे. इस खबर के सामने आने के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

आरंभिक जानकारी के मुताबिक, संजय को मॉर्निंग वॉक करने के दौरान हार्ट अटैक आ गया. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनका इस तरह जाना फैंस के लिए बहुत बड़ी क्षति है.

19 नवंबर को होगा अंतिम संस्कार
जानकारी के मुकाबिक, संजय लोखंडवाला बैकरोड पर मॉर्निंग वॉक करने निकले थे. उसी वक्त उनके सीने में तेज दर्द उठा और वह पसीने से भीग गए. डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में उन्हें ले जाया गया, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली. उनके निधन से परिवारजनों को बड़ा सदमा पहुंचा है. संजय की बड़ी बेटी संजना ने बताया कि वो सुबह बिल्कुल ठीक थे. उन्हें किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं थी. खबर है कि आज शाम तक उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा.

‘धूम’ फ्रैंचाइजी ने दिलाई पहचान
संजय गढ़वी ने साल 2002 में फिल्म ‘मेरे यार की शादी है’ से कामयाबी का स्वाद चखा. इस फिल्म में जिमी शेरगिल, उदय चोपड़ा और ट्यूलिप जोशी मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद साल 2004 में संजय जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘धूम’ लेकर आए. जो उस साल की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक रही थी. वहीं, इसके सीक्वल ‘धूम 2’ ने भी जनता का दिल खूब जीता.

ये भी पढ़ें- Tiger 3: कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल को लेकर कही ये बात, बोलीं-‘दोनों के पास इतना टाइम नहीं…’

इन फिल्मों के बाद फीका पड़ा करियर
बता दें कि ‘धूम 2’ के बाद संजय का करियर फीका पड़ गया था. उन्होंने संजय दत्त, इमरान खान और मिनिषा लांबा स्टारर फिल्म ‘किडनैप’ का निर्देशन किया था. उनकी ये फिल्म बड़े पर्दे पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. इसके बाद उन्होंने साल 2012 में अर्जुन रामपाल और जैकी भगनानी की फिल्म ‘अजब गजब लव’ डायरेक्ट की, लेकिन ये फिल्म भी कमाल नहीं दिखा पाई. साल 2012 में एक इंटरव्यू के दौरान संजय ने कहा कि वो अलग-अलग तरह की फिल्में ट्राई करना चाहते हैं, लेकिन उनका ये फ़ॉर्मूला संजय के करियर को अच्छा मुकाम नहीं दिला पाया.

Latest News

Jaunpur News: श्रीकला की चौपाल में धर्म, जाति का बन्धन तोड़ते नज़र आये लोग

Jaunpur News: बसपा प्रत्याशी श्रीकला ने शुक्रवार को बदलापुर विधासभा क्षेत्र के महराजगंज, कोल्हुआ कल्याणपुर में चौपाल लगायी। इस...

More Articles Like This