Tiger 3: कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल को लेकर कही ये बात, बोलीं-‘दोनों के पास इतना टाइम नहीं…’

Must Read

Entertainment News: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्शन से भरपूर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. टाइगर-जोया की केमिस्ट्री देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं. इसी बीच कैटरीना ने अपने घर के माहौल और पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को लेकर खुलासा किया है.

एक्ट्रेस ने बताया घर का माहौल
जहां एक तरफ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर व्यस्त हैं. वहीं, दूसरी तरफ विक्की कौशल भी अपनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. दोनों ही कपल अपने कामों में बहुत व्यस्त हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान इन दिनों अपने घर के माहौल के बारे में बताया है.

इंटरव्यू में कैटरीना कहती हैं, हम दोनों इस समय बहुत व्यस्त हैं. एक ही घर में रहने के बाद भी हम दोनों के पास इतना टाइम नहीं है कि हम एक-दूसरे से बात कर सकें या मिल सकें. ऐसा इसलिए क्योंकि हम दोनों ही अपनी फिल्मों के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. जाहिर सी बात है कि मैं और विक्की एक-दूसरे को बहुत मिस करते हैं. इस व्यस्त शेड्यूल में हमने एक साथ कम से कम दिवाली तो सेलिब्रेट किया है.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: रणबीर कपूर संग रिश्ते को लेकर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मेरी शादीशुदा जिंदगी में होती है दिक्कत…’

कैटरीना ने की पति विक्की की तारीफ
बता दें कि विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर को लेकर चर्चा में हैं. इंटरव्यू में कैटरीना अपने पति की भी जमकर तारीफ करते हुए कहती है- मैं उनकी फिल्म सैम बहादुर के लिए काफी उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि विक्की एक बहुत ही बेहतरीन परफॉर्मर हैं. मैं उनको इस फिल्म में देखने के लिए काफी बेताब हूं कि उन्होंने इसमें कैसा परफॉम किया है. बता दें कि सैम बहादुर 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This