महाकाल के दर्शन करने Ujjain पहुंची Sara Ali Khan, भस्म आरती में हुई शामिल

Must Read

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) बुधवार (31 मई) को उज्जैन में विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के दरबार में बाबा महाकाल के दर्शन व उनका आशीर्वाद लेने पहुंचीं। इस दौरान अभिनेत्री नंदी हॉल में बाबा महाकाल की भक्ति में लीन दिखीं। वहीं महाकाल मंदिर के पुजारी पं. संजय गुरु ने बताया कि सारा बाबा महाकाल की भक्त हैं, वह समय मिलते ही बाबा महाकाल के दर्शन करने आती रहती हैं।

आज सुबह भी वे भस्मआरती में शामिल होने महाकाल मंदिर पहुंचीं थीं। जहां उन्होंने गर्भ गृह में पहुंचकर बाबा महाकाल का पूजन अर्चन किया, जिसके बाद वह नंदी हॉल में बाबा महाकाल की भक्ति में लीन नजर आईं। भस्मआरती के बाद अभिनेत्री कोटि तीर्थ कुंड पर भी पहुंचीं। जहां करिब 1 घंटे उन्होंने ओम नमः शिवाय का जाप करते हुए ध्यान लगाया, जिसके बाद वे महाकाल मंदिर में प्रातः 7 बजे होने वाली आरती में भी शामिल रही।

बाबा महाकाल के दर्शन के बाद अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने मीडिया से तो कोई चर्चा नहीं की, पर वह पं. संजय पुजारी से यह कहते हुए नजर आई कि मुझे 11:30 वाली फ्लाइट की कोई चिंता नहीं है। मेरी इच्छा है कि भस्मआरती के साथ ही मैं मंदिर में प्रातः 7 बजे होने वाली आरती और 10:30 होने वाली आरती में भी शामिल रहूं। एक्‍ट्रेस भस्मआरती और शाम 7 बजे होने वाली आरती में तो सम्मिलित रहीं, लेकिन करिब 7.30 पर वे इंदौर के लिए रवाना हो गई थीं।


और पढ़ें…

Ghaziabad News: क्या ऑनलाइन गेमिंग के जरिए चल रहा धर्म परिवर्तन का खेल, UP का हिंदू लड़का बना 5 वक्त का नमाजी

BPSC Recruitment: BPSC ने 1.70 लाख शिक्षकों की भर्ती के लिए जारी की अधिसूचना, जानें कब से कर सकेंगे आवेदन

Jammu Kashmir News: पुंछ में एलओसी पर घुसपैठ के प्रयास को किया नाकाम, पकड़े गए तीन आतंकी

Latest News

दिल्ली में गर्मी ने बढ़ा दी आफत, इन राज्यों में बारिश से राहत; जानिए मौसम का हाल

Mausam Samachar: राजधानी दिल्ली के साथ देश के उत्तर भारत के इलाके में गर्मी का सितम जारी है. आने...

More Articles Like This