Bengal School Recruitment Scam: ईडी ने आरोपी सुजय कृष्ण भद्र को किया गिरफ्तार, नहीं कर रहे थे…

Must Read

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के विभिन्न सरकारी और सहायता प्राप्त स्कूलों में की गई अवैध नियुक्तियों में कथित संलिप्तता के आरोप में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुजय कृष्ण भद्र को मंगलवार की रात को गिरफ्तार किया। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी। घोटाले की चल रही जांच के सिलसिले में यहां एजेंसी के कार्यालय में ईडी के अधिकारियों द्वारा 12 घंटे की पूछताछ के बाद सुजय कृष्ण भद्र को गिरफ्तार किया गया।

ईडी के एक अधिकारी ने बताया, ‘आज की पूछताछ के दौरान उन्होंने हमारे अधिकारियों के साथ सहयोग नहीं किया। हमने नौकरी घोटाले से जुड़े कुछ प्रासंगिक सवालों के जवाब पाने की बहुत कोशिश की।’ भद्र ईडी अधिकारियों के सामने पेश हुए थे। वह इससे पहले सीबीआई के सामने कई बार पेश हुए थे, जो भर्ती घोटाले की समानांतर जांच कर रही है।

तृणमूल कांग्रेस ने इस गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया, लेकिन सवाल किया कि क्या यह गिरफ्तारी कांग्रेस के एकमात्र विधायक बायरन बिस्वास के टीएमसी में शामिल होने के राजनीतिक नैरिटिव से ध्यान भटकाने का हिस्सा है।

हालांकि, बीजेपी ने कहा कि यह स्कूल सेवा आयोग (एसएससी) घोटाले में अब तक की सबसे महत्वपूर्ण गिरफ्तारी है। राज्य भाजपा के प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा, ‘एसएससी घोटाले में यह अब तक की सबसे महत्वपूर्ण गिरफ्तारी है। कानून आखिरकार ‘मास्टर माइंड’ और सबसे बड़े लाभार्थियों को पकड़ने के करीब पहुंच रहा है। भ्रष्टाचार में शामिल टीएमसी नेताओं की सूची लंबी है।’ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि वह दिन दूर नहीं, जब ‘टीएमसी के शीर्ष नेता सलाखों के पीछे होंगे।’

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This