Bol Bam Song: सावन में भोजपुरी भजनों की बना लें प्ले लिस्ट, इन गानों को करें शामिल

Must Read

Bhojpuri Song Sawan 2023: सावन का पावन महीना 4 जुलाई से शुरू होने जा रहा है. ऐसे में शिव भक्तों के लिए पावन महीना काफी महत्वपूर्ण होता है. कावड़िया अपनी यात्रा पूरी करते हैं, पैदल ही वो शिव की नगरी की ओर प्रस्थान करते हैं और शंकर भगवान को जल चढ़ाने के लिए जाते हैं. ऐसे में उनकी थकान को दूर करने के लिए और मार्ग में शिव की भक्ति में लीन रहने के लिए जो सबसे महत्वपूर्ण चीज काम करती है वो संगीत ही है.

म्यूजिक की धुन में खोकर कावड़िया यात्रा को आसानी से बिना थके पूरा कर लेते हैं. सावन का महीना कल से प्रारंभ हो रहा है. ऐसे में आज हम आपको उन भोले के गानों को बताने जा रहे है जो काफी सुने जाते हैं. इन गानों की प्ले लिस्ट बनाकर आप भी भोले की भक्ति में झूम सकते हैं.

  1. महादेव से बड़ा कोई देव नहीं
    ‘महादेव से बड़ा कोई देव नहीं’ एक भोजपुरी गाना है जिसे सिंगर रितेश पांडे ने गाया है. इस गाने को पिछले साल रिलीज किया गया था जो काफी फेमस हुआ था. इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था. वहीं इस गाने के लिरिक्स आरएस प्रीतम ने लिखे थे तो वहीं इसको खुद रितेश पांडे ने गाया है. आप भी देखिए वीडियो
  1. जय जय शिवशंकर

सांग ‘जय जय शिवशंकर’ को भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल ने और शिल्पी राज ने मिलककर गाया है. इस गाने को गाने को पिछले साल रिलीज किया गया है. गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था. इस गाने में भोजपुरी की सुंदर अदाकाराओं में से एक श्वेता माहरा नजर आ रही है तो वहीं खेसारी लाल ने इस गाने को काफी शानदार तरीके से प्रस्तुत किया है. गाने को अभी तक 25 मिलियन व्यू मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Hathras Roadways Bus Viral Video: बस में युवती संग रंगरलियां मनाने वाले कंडक्टर की गई नौकरी

  1. बोल बम बोला हरमुनिया प

‘बोल बम बोला हरमुनिया पर’ गाने को अपने प्ले लिस्ट में शामिल करना ना भूलें. इस गाने को पिछले साल सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था. इस गाने को 19 मिलियन से अधिक व्यू मिल चुके हैं. इसके सिंगर भोजपुरी इंडस्ट्री के खेसारी लाल यादव और आवास की रानी कही जाने वाली शिल्पी राज हैं.

  1. ले जात बाड़ू देवघर

‘ले जात बाड़ू देवघर’ गाने को पवन सिंह और शिल्पी राज ने गाया है. दरअसल, इस गाने से भोजपुरी फैंस को काफी लगाव है क्यों कि इस गाने के वीडियो में दिखने वाली आकांक्षा दुबे अब इस दुनिया में नहीं है. वहीं इस गाने को पिछले साल वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था. इस गाने को इस साल फिर से सुना जा रहा है. वहीं अभी तक इस गाने को 28 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं.

Latest News

Spain News: स्पेन में समुद्र तट पर बना रेस्तरां ढहा, चार लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Spain News: स्पेन से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां एक द्वीप पर समुद्र...

More Articles Like This