PUBG Love: पाकिस्तानी गर्ल का शरहद पार वाला प्यार, सीमा ने कार में कही ये बात…

Must Read

International Love Affair: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के रबूपुरा कस्बा निवासी सचिन नामक युवक को पबजी गेम खेलते वक्त पाकिस्तान की सीमा नामक युवती से प्यार हो गया. पबजी गेम पर हुई दोस्ती के बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों पर प्यार का परवान ऐसे चढ़ा कि पाकिस्तान की सीमा चार बच्चों के साथ दो देशों की सीमा लांघ कर ग्रेटर नोएडा आ गई. मामले की जानकारी मिलते ही जांच एजेंसियां एलर्ट मोड पर है.

जानिए पूरा मामला
आपको बता दें कि सीमा नेपाल के रास्ते 13 मई को अपने चार छोटे बच्चे के साथ बस से भारत पहुंची और रबूपुरा के सचिन के साथ शुक्रवार रात तक रही. सीमा नामक महीला के पास कोई वैध दस्तावेज नहीं है. बताया जा रहा है कि भारतीय नागरिकता हासिल करने के लिए युवक और महिला शादी करने के प्रयास में थे.

इसी बीच इसकी जानकारी जैसे ही गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट पुलिस मिली. पुलिस महिला को तलाशने में जुट गई. पुलिस टैक्सी चालक व आसपास के लोगों से पूछताछ कर महिला को तलाश रही है. फिलहाल महिला की लोकेशन मथुरा में मिली है और उसे पकड़ने की कोशिश जारी है. पुलिस की मानें तो बहुत ही जल्द महिला और उसके प्रेमी की गिरफ्तारी हो सकती है.

कोई साजिश तो नहीं
रबूपुरा निवासी सचिन अनाज मंदी में पल्लेदारी का काम करता है. बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी प्रेमिका सीमा के आने के बाद से युवक किराये पर मकान ले लिया था. जहां वे एक महीने से रह रहा था. इधर पुलिस ये भी पता लगाने का लगातार प्रयास कर रही है कि क्या यह मामला वास्तव में प्रेम प्रसंग का है या फिर पबजी पर दोस्ती के बहाने कोई गहरी साजिश तो नहीं रची जा रही है.

फिलहाल पाकिस्तानी महिला की तलाशी को लेकर जांच एजेंसियां अलर्ट है. पाकिस्तानी महिला की तलाश के लिए 3 टीमें गठित की गई है. सीसीटीवी और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से खोजबीन जारी है.

ये भी पढ़ेंः Good News: जल्द आधे हो जाएंगे LPG गैस सिलेंडर के दाम, जानिए किसको मिलेगा फायदा?

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, जानें आपके शहर में क्या है लेटेस्ट रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन...

More Articles Like This