Sonakshi Sinha Wedding: कॉमेडियन सुनील पाल ने सोनाक्षी सिन्हा पर उनकी शादी को लेकर ली चुटकी, बोले- “सोना तुमसे ये उम्मीद नहीं…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Sonakshi Sinha Wedding:  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. खबरों की मानें तो शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी सोनीक्षी सिन्‍हा इसी महीने 23 जून को जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग शादी करने वाली हैं.

ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि क्या वाकई सोनाक्षी शादी करने वाली हैं या फिर ये महज एक अफवाह है. मीडिया वालों ने इस बारे में जब उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा से बात की, तो उन्होंने ने कहा, उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है. इसी बीच अब कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने उनकी चुटकी ली है. आइए जानते हैं सुनील पाल ने क्‍या कहा….

कॉमेडियन सुनील पाल ने कसा तंज

एक वीडियो शेयर करके सुनील पाल ने सोनाक्षी सिन्‍हा पर तंज कसा है. सुनील वीडियो में कहते हैं, ‘ये शत्रुघ्न सिन्हा के लिए बड़ी दुखद खबर है. उन्होंने जिंदगी भर आज मेरे यार की शादी है गाना गाया. लेकिन, उन्हें अपनी ही बेटी की शादी के बारे में नहीं पता है. सोना, तुमसे ये उम्मीद नहीं थी. अगर तुमने अपनी शादी में अपने पापा को बुलाया होता तो वो जरूर आते.

यह भी पढ़े: India China Relations: चीनी पीएम Li Qiang ने PM मोदी को नए कार्यकाल के लिए दी बधाई, जानें क्या कहा…

Latest News

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, फिर ताइवान के आसपास किया सैन्य अभ्यास, बरसाए गोला बारूद

China: विस्‍तारवादी नीतियों के चलते चीन अपने पड़ोसी देश का दुश्‍मन बन बैठा है. वह अपनी हरकतों से बाज...

More Articles Like This