नीलाम हो रहा सनी देओल का बंगला! लोन न चुकाने का लगा आरोप

Must Read

Sunny Deol Bungalow Auction: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने गदर मचाकर सारे रिकॉर्ड तोड़ दी है. आपको बता दें कि फिल्म ने 9 दिनों में 336.13 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. हर जगह एक्टर सनी देओल फिल्म की जबरदस्त कामयाबी का जश्न मनाते हुए दिखे, लेकिन इसी बीच एक खबर नें एक्टर के फैंस को बड़ा झटका दिया है. आइए जानते हैं पूरा मामला.

नीलाम हो रहा सनी देओल का बंगला!
आपको बता दें कि सनी देओल के जुहू वाले बंगले की नीलामी हो सकती है. एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था. इस लोन के लिए सनी नें मुंबई में स्थित अपना विला, जिसका नाम ‘सनी विला’ है, मॉर्टगेज पर दिया था. कहा जा रहा है कि सनी देओल को बैंक ऑफ बड़ौदा को 55.99 करोड़ रुपए के करीब लोन इंट्रेस्ट के साथ देना था पर वह अब तक नहीं चुकाए गए हैं. अखबार में बैंक ने ई ऑक्शन के लिए नॉटिफिकेशन निकाला है. नॉटिफिकेशन के अनुसार 25 सितंबर को ऑक्शन किया जाएगा और इस ऑक्शन के लिए किमत लगभग 51.43 करोड़ रुपये रखा गया है.

सनी बंगला है इंकम का अच्छा सोर्स
सनी देओल अक्सर इस बंगले में नहीं रहते हैं. अखबार में छपे विज्ञापन के मुताबिक, गैरेंटर के तौर पर खुद सनी देओल के पिता धर्मेंद्र हैं. विज्ञापन में जो एड्रेस दिया है वहां पर सनी परिवार के साथ रहते हैं, लेकिन जूहू पर ये एक बंगला होने की वजह से सनी सुपर साउंड/सनी विला में रहने की भी अच्छी खासी जगह है. यहां पर कभी-कभार ही सनी देओल रहते हैं और ये जगह पूरे देओल परिवार की इंकम के लिए अच्छा स्रोत रहा है. यह बंगला रहने के लिए स्पेशियस भी है. सनी सुपर साउंड में तमाम बॉलीवुड फिल्मों की डबिंग और फिल्मों की स्क्रिनिंग्स सालों से होती आ रही हैं.

घायल: वंस अगेन’ की रिलीज के दौरान तंगी से जूझ रहे थे सनी!
सनी देओल की फिल्म घायल की सीक्वेल ‘घायल: वन्स अगेन‌’, 2016 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के निर्माण और रिलीज के दौरान सनी देओल आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. उस वक्त ऐसी कई खबरें सामने आईं थीं कि सनी देओल ने फिल्म की रिलीज को लेकर सनी सुपर साउंड को गिरवी रख दिया है. हालांकि मैनेजर ने इन खबरों को बेबुनियाद कहा था. ‘घायल – वन्स अगेन’ को सनी देओल ने निर्माण के अलावा फिल्म को डायरेक्ट भी किया था.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This