Rashifal: सोमवार को इन राशि वालों पर बरसेगी महादेव की कृपा, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 21 August 2023: 21 अगस्त, सोमवार के दिन सावन माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है. आज के भगवान शिव के साथ नागदेवता की पूजा विशेष रूप से की जाती है. सोमवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किन पर बरसेगी महादेव की कृपा और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. घर परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. विवाद से दूर रहें.

वृषः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें.

मिथुनः रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. कार्यों में रुकावट उत्पन्न होने से मन परेशान रहेगा. करियर को लेकर परेशान रहेंगे. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार सुनने को मिल सकती है.

कर्कः सेहत को लेकर परेशान रहेंगे. संतान के करियर की चिंता रहेगी. शेयर मार्केट से जुड़े जातकों को झटका लग सकता है. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

सिंहः आज का दिन शानदार रहेगा. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

कन्याः आज का दिन सामान्य रहेगा. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. गुस्से को काबू में रखें. ऑफिस में नया टॉरगेट मिलने से परेशान हो सकते हैं. माता-पिता के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः NAGPANCHAMI JHULA: यहां नागपंचमी पर झूला झूलने से पूरी होती है मनोकामना, जानिए महत्व

तुलाः आज का दिन सुखद रहेगा. परिवार में सुख शांति बरकरार रहेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. पढ़ाई पर फोकस करने की जरुरत है. खानपान पर ध्यान दें, सेहत का ख्याल रखें.

वृश्चिकः आज आप कार्यों को लेकर परेशान हो सकते हैं. यात्रा में थकान महसूस होगी. वाणी पर संयम बरतें. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. गुस्से को कंट्रोल में रखें.

धनुः आज का दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. व्यर्थ के विवाद से दूर रहें.

मकरः आज दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होगी. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. सहकर्मियों से बहस हो सकती है. विवाद से दूर रहें.

कुंभः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं.

मीनः आज आप सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. लव लाइफ में चली आ रही समस्याओं का अंत होगा. यात्रा के योग हैं. क्रोध पर कंट्रोल रखें.

ये भी पढ़ेंः WEEKLY HOROSCOPE: इस सप्ताह इन 3 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानिए साप्ताहिक राशिफल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This