Sad News: महज 25 साल की उम्र में तमिल एक्टर पवन का निधन, मुंबई के फ्लैट पर दुनिया को कहा अलविदा

Must Read

Tamil TV Actor Pawan Death: तमिल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आज शोक की लहर है. महज 25 साल की उम्र में तमिल एक्टर पवन का निधन हो गया. बता दें कि बीते दिनों कार्डियक अरेस्ट से सिनेमा इंडस्ट्री ने कई सितारे खोए हैं. पॉपुलर कन्नड़ स्टार पुनीथ राजकुमार की मौत भी दिल का दौरा पड़ने से हुई थी. तब साउथ फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था. एक बार फिर बुरी खबर सामने आई है. हिंदी और तमिल टीवी इंडस्ट्री के स्टार पवन को कार्डियक अरेस्ट हुआ. इसकी वजह से बीते 18 अगस्त दिन शुक्रवार को उनका निधन हो गया. महज 25 साल के पवन ने मुंबई स्थित फ्लैट पर दुनिया को अलविदा कहा.

कर्नाटक के रहने वाले थे एक्टर पवन
तमिल एक्टर पवन कर्नाटक के मांडया जिले के रहने वाले थे. जानकारी के मुताबिक पवन का शव अंतिम संस्कार के लिए मुंबई से मांडया लाया जाएगा. वहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. बता दें कि पवन की अचानक मौत से उनके फैंस और पूरे परिवार को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, काम की वजह से वह परिवार के साथ मुंबई में रहते थे. उन्होंने हिंदी और तमिल टीवी शोज में भी काम किया है.

इन नेताओं ने जताया शोक
एक्टर पवन के अचानक दुनिया को अलविदा कहने से उनके फैंस काफी निराश हैं. उनकी मौत पर मांड्या विधायक एचटी मंजू, पूर्व मंत्री केसी नारायण गौड़ा, पूर्व विधायक केबी चंद्रशेखर, पूर्व विधायक बी प्रकाश, कांग्रेस नेता बुकानाकेरे विजया रामेगौड़ा, टीएपीसीएमएस के अध्यक्ष बीएल देवराजू, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बी नागेंद्र कुमार, जेडीएस नेता अक्कीहेब्बलू रघु समेत कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया है.

ये भी पढ़ेंः Freedom Utsav: लखनऊ एयरपोर्ट पर यात्रियों को मिल रही भारी छूट, ‘फ्रीडम उत्सव’ के ऑफर्स का उठाएं लाभ

Latest News

Maharashtra News: अपने भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने के लिए सत्ता चाहता है इंडी अलायन्स: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने बीकेसी...

More Articles Like This