लखनऊ एयरपोर्ट पर भारी छूट! Pizza Hut, KFC समेत ये कंपनी ‘फ्रीडम उत्सव’ पर दे रही भारी Discount

Must Read

लखनऊ: (Freedom Utsav Lucknow) 77वें स्वतंत्रता दिवस के बाद चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा (सीसीएसआईए) यात्रियों के लिए कई ऑफर और छूट लेकर आया है. हवाई अड्डे पर फ्रीडम उत्सव के पहले संस्करण में यात्री 31 अगस्त 2023 तक खरीदारी का आनंद ले सकते हैं और उत्पादों पर विशेष लाभ उठा सकते हैं.

फ्रीडम उत्सव के मौके पर चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के प्रवक्ता ने कहा, “हवाईअड्डे पर फ्रीडम उत्सव के पहले संस्करण में रीटेल, खाद्य और पेय पदार्थों और सेवाओं की 50 दुकाने भाग ले रही हैं. यहां चिकन कपड़े, परिधान, ट्रेवल एक्सेसरीज़, लक्जरी आइटम, सौंदर्य उत्पाद, खिलौने, भोजन, पेय पदार्थ और टैक्सी जैसी चीजों पर 10 प्रतिशत से 70 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. टर्मिनल-2 के बाहर खान-पान के आउटलेट भी भाग ले रहे हैं.”

फ्रीडम उत्सव में 33 रिटेल, 14 खान-पान और सेवाओं के ब्रांड हिस्सा ले रहे हैं. फ्रीडम उत्सव के हिस्से के रूप में, कुछ रीटेल और एफ एंड बी आउटलेट यात्रियों के लिए कॉम्बो और प्रमोशनल ऑफर की पेशकश कर रहे हैं. इसके अलावा कुछ ब्रांड अपने आउटलेट से खरीदारी पर डिजाइनर ‘राखी’ भी दे रहे हैं.

लक्जरी ट्रैवल ब्रांड, गूट रीज उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला पर 60 प्रतिशत तक की छूट दे रहा हैं, जबकि लखनऊ का अदा चिकन ब्रांड किसी भी खरीद पर यात्रियों को 500 रुपये का वाउचर दे रहा है. खास बात ये है कि ये वाउचर ऑनलाइन खरीदारी में इस्तेमाल किया जा सकता है. मैक वी, रेयर प्लैनेट, लखनऊ चिकन, टाइनिमो, पेवर्स इंग्लैंड, टॉसी, फॉरेस्ट एसेंशियल्स, बालेंजिया, ओपियम, रेनी कॉस्मेटिक्स, कोको कार्ट, रिले जैसे अन्य रिटेल ब्रांड्स भी फ्रीडम उत्सव में यात्रियों के लिए खास ऑफर लाए हैं.

इसके तहत स्टारबक्स 1000 रुपये और उससे अधिक की खरीदारी पर 20 प्रतिशत की छूट दे रहा है. इसी तरह का ऑफर यात्रियों के लिए कोस्टा कॉफ़ी, पिज़्ज़ा हट, केएफसी (KFC), एयर ब्लिस और हवाईअड्डे के अन्य आउटलेट्स पर उपलब्ध हैं. बताते चलें कि चौधरी चरण सिंह अंतरर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा ने प्रस्थान और आगमन हॉल में स्वतंत्रता दिवस की थीम के साथ सजावट भी की गई है. यहां यात्री सेल्फी भी ले सकते हैं.

दरअसल, चौधरी चरण सिंह अंतरर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा देश के सबसे तेजी से बढ़ते हवाई अड्डों में से एक है. हवाईअड्डे ने 2022-23 में 64 प्रतिशत की वृद्धि के साथ लगभग 55 लाख यात्रियों की आवाजाही दर्ज की. लखनऊ हवाईअड्डे से यात्रा करने वाले यात्रियों की संख्या प्रति दिन 9,500 से बढ़कर लगभग 17,000 हो गई हैं. उड़ानों की आवाजाही पूर्व-कोविड टाइम की तुलना में 100 से बढ़कर 122 प्रति दिन हो गई है. वर्तमान समय में ये हवाईअड्डा लखनऊ और इसके आसपास के क्षेत्रों के यात्रियों के लिए 24 घरेलू और 8 अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों को जोडता है.

ये भी पढ़ेंः UP Weather Updates: यूपी में मौसम विभाग का अलर्ट, इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

Latest News

‘पाकिस्तान किसी भी कदम का जवाब देने को तैयार’, पीएम मोदी के इस बयान पर दिखी पाक की बौखलाहट

Pakistan News: भारत में लोकसभा चुनाव हो रहे हैं. लोकसभा चुनाव के लिए 4 चरणों की वोटिंग हो गई...

More Articles Like This