Accident: देवास और किश्तवाड़ में भीषण सड़क हादसा, 11 की मौत कई घायल

Must Read

Accident: देवास और किश्तवाड़ में भीषण सड़क हादसा, दस की मौत कई घायलमध्य प्रदेश के इंदौर शहर के देवास बाईपा और जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ से बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। देवास में एक डंफर और किश्तवाड़ में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इन दोनों हादसों में जहां 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को अस्पताल भेजवाने के साथ ही शवों को कब्जे में ले लिया।

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के देवास बाईपास पर जेल चौराहा के समीप बुधवार की सुबह करीब चार बजे एक तेज रफ्तार अनियंत्रित डंफर डिवाइडर को तोड़ता हुआ एक लोडिंग आटो से टकराकर पलट गया। आटो में गृहस्थी का सामान भरा था।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, रानी पति सूरज निवासी सागर और उनके दोनों बच्चे ऋतिक दो वर्ष और अंशू तीन वर्ष व एक डंपर में बैठा व्यक्ति धर्मेन्द्र की मौत हुई है। जबकि महिला का पति सूरज और ऑटो चालक बब्लू पिता अजब सिंह निवासी रायसेन घायल हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए। काफी प्रयास के बाद घायलों और मृतकों को निकाला जा सका। सभी को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई।

उधर, जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में डांगडुरु बांध के पास बुधवार की सुबह एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया गया है कि इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को अस्पताल भेजवाने के साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Latest News

यूक्रेन के लिए अमे‍रिका ने खोला मदद का पिटारा, 275 मिलियन डॉलर का देगा मिलिट्री एड पैकेज

Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच करीब ढाई साल से जंग जारी है. इस भीषण जंग में...

More Articles Like This