Lok Sabha Elections 2024: बदायूं में विपक्ष पर बरसे पुष्कर सिंह धामी, कहा- “कांग्रेस की जमीन खिसक चुकी इसलिए राहुल…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Elections 2024: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बदायूं में रविवार को बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य के समर्थन में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य को वोट देने की अपील की. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी ने मिलकर बीमारू राज्य के रूप में पहचाने जाने वाले उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बना दिया है. इस दौरान उन्‍होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा, परिवारवाद और भ्रष्टाचार इस पार्टी की पहचान बन चुकी है. राहुल गांधी के अमेठी छोड़कर रायबरेली से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा, कांग्रेस की राजनीतिक जमीन खिसक चुकी है. इसलिए राहुल अपनी सीट छोड़कर भाग रहे हैं.

रोड शो के बाद मीडिया से की बात

बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य के समर्थन में रोड शो शुरू करने से पहले मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उत्तराखंड के सीएम पुष्‍कर सिंह धामी ने कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी माफिया मुक्त हो गया है. सपा शासन काल में कानून व्यवस्था की का बहुत बुरा हाल था. व्यापारी यहां उद्योग लगाने से कतराते थे.

मोदी को रोकने का असफल प्रयास कर रहे हैं विपक्ष के लोग

उन्‍होंने कहा, अपराध खत्म हो जाने से आज यूपी में इन्वेस्टर्स की बूम है. सीएम ने आगे कहा कि विपक्ष के लोग मोदी को रोकने का असफल प्रयास कर रहे हैं. अस्तित्व बचाने, भ्रष्टाचार को छिपाने और तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों ने विपक्षी गठबंधन बनाया है, इनके सारे हथकंडे फेल हो चुके हैं.

उत्तराखंड में लागू हो चुकी है यूसीसी

सीएम धामी ने कहा, उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता (यूसीसी) लागू हो चुकी है, बाकी राज्यों में लागू होने के सवाल पर सीएम धामी ने कहा, हमने चुनाव में अपने संकल्प पत्र में यह बात रखी थी कि पूरे प्रदेश के लोगों के लिए एक कानून होगा. उत्तराखंड देवभूमि है, तीन अंतर्राष्ट्रीय सीमाएं लगती हैं. अधिकांश घरों से युवा सेना में हैं, इसलिए सभी के लिए समानता का अधिकार का कानून लागू कर दिया है, जिस तरह उत्तराखंड से निकलकर गंगा पूरे देश में शीतलता पहुंचा रही है, उसी तरह पूरे देश में यूसीसी जल्द लागू हो जाएगा.

कांग्रेस की जमीन खिसक चुकी

राहुल गांधी के अमेठी सीट छोड़कर रायबरेली से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा, सच तो यह है कि कांग्रेस की जमीन खिसक चुकी है. इसलिए राहुल गांधी इधर-उधर भाग रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि बदायूं में दुर्विजय सिंह की लहर दिख रही है, वह बड़ी अंतर से चुनाव जीतेंगे. उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग से जुड़े सवाल पर कहा कि अब तक 30 मुकदमे दर्ज कराए जा चुके हैं. इस मौके पर बीजेपी जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता, सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता, बिल्सी विधायक हरीश शाक्य मौजूद रहे.

यह भी पढ़े: Haryana: CM सैनी दे रहे थे भाषण, अचानक पंखों में लगी आग, फिर…

Latest News

कनाडा ने किया नियमों में बदलाव, जबरदस्ती भारतीय छात्रों को भेज रहा वापस, छात्रों ने किया विरोध

World News: अगर आप भी आने वाले समय में कनाडा जाने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह खबर...

More Articles Like This