बांदाः बारात से लौट रही बोलेरो हुई हादसे का शिकार, चार की मौत, तीन घायल

Must Read

बांदा। यूपी के बांदा जिले से सड़क हादसे की एक बड़ा खबर सामने आ रही है। यहां जिले के तिंदवारी में बारात लेकर लौट रही एक तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में जहां चार लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। दो घायलों को कानपुर रेफर कर दिया गया है, अन्य एक इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार तिंदवारी थाना क्षेत्र के गोधनी गांव निवासी राजू सिंह के बेटे अंकित सिंह की बरात रविवार को बदौसा थाना क्षेत्र के कुरहूं गांव गई थी। जयमाल आदि कार्यक्रम के बाद कुछ बराती बोलेरो से रात करीब एक बजे वहां से गोधनी के लिए रवाना हुए। इसी दौरान रास्ते में बदौसा थाना के तुर्रा के पास अचानक तेज रफ्तार वाहन के सामने एक मवेशी के आ गया। उसे बचाने में चालक राजीव उर्फ राजू नियंत्रण खो बैठा और बोलेरो सड़क किनारे आम के पेड़ से टकरा गई।

इस हादसे में बोलेरो चालक राजीव उर्फ राजू तिवारी (48) पुत्र रामआसरे तिवारी सहित देवराज द्विवेदी (65) पुत्र सियाराम द्विवेदी, लक्ष्मी द्विवेदी (70) पुत्र मइयादीन, कैलाशी (54) पुत्र रामपाल तिवारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि मोहित (22) पुत्र रामदत्त द्विवेदी, शिवशंकर (30) पुत्र माता प्रसाद तिवारी, देवी प्रसाद (36) पुत्र रामखेलावन गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। तत्काल घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से शिवशंकर और देवी प्रसाद को कानपुर रेफर किया गया है। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Latest News

भारत में सबसे आकर्षक एंटरटेनमेंट ब्रांड्स को साथ लाने के लिए Reliance और डिज़्नी ने की स्ट्रैटेजिक जॉइंट वेंचर की घोषणा

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और वॉल्ट डिज़नी कंपनी (NYSE: DIS) (Disney) ने आज एक संयुक्त...

More Articles Like This