Bihar: बिहार के इस SDM के तीन ठिकानों पर SVU की छापेमारी, चल रही जांच-पड़ताल

Must Read

कैमूर। स्पेशल विजिलेंस यूनिट (SVU) की बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया के एसडीएम सत्येंद्र प्रसाद के ठिकानों पर रेड चल रही है। SVU की टीम सत्येंद्र प्रसाद के पटना, बेतिया, कैमूर स्थित ठिकाने पर छापेमारी के लिए अलग-अलग तीनों जगह पहुंची है। वहां पर इनके ऑफिस और आवास को खंगाल रही है। छापेमारी के दौरान SVU की टीम बाहर आने वाले लोगों पर रोक लगा दी है। घर के गेट को अंदर से लॉक कर दिया है। बैंक खाता, लॉकर सहित कई दस्तावेजों की जांच-पड़ताल चल रही है।

सही पाए गए एसडीएम के ऊपर लगे आरोप

अधिकारिक सूत्रों के अनुसार, एसडीएम के खिलाफ सरकारी पद का दुरुपयोग किए जाने की शिकायत मिल रही थी। यह मामला स्पेशल विजिलेंस यूनिट में पहुंचा। इसके बाद टीम ने एसडीएम के खिलाफ जांच शुरू की। जांच में इनके ऊपर लगे सारे आरोप सही पाए गए।

84.25 लाख के रुपए के आय से अधिक संपत्ति

इसके बाद स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने एसडीएम सत्येंद्र प्रसाद के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया। टीम ने पटना में 31 मई को FIR दर्ज किया। शुरुआती जांच में एसडीएम के खिलाफ 84.25 लाख के रुपए के आय से अधिक संपत्ति होने के सबूत मिले। मालूम हो कि सत्येंद्र प्रसाद नौकरी के दौरान अलग-अलग पदों पर रहे हैं। फिलहाल वह कैमूर के मोहनिया में एसडीएम के पद पर तैनात हैं। यह भी आरोप है कि इन पद का दुरुपयोग करते हुए अवैध संपत्ति अर्जित की। वही विजिलेंस की टीम उनकी चल-अचल संपत्ति की जांच करते हुए आगे की कार्रवाई कर रही है।

Latest News

Spain News: स्पेन में समुद्र तट पर बना रेस्तरां ढहा, चार लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Spain News: स्पेन से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां एक द्वीप पर समुद्र...

More Articles Like This