Brij Bhushan: अयोध्या में होने वाली भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह की रैली रद्द, नहीं मिली इजाजत

Must Read

अयोध्या। बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह और पहलवानों के बीच लगातार जंग जारी है। यौन शोषण जैसे गंभीर आरोपों में घिरे बृजभूषण शरण सिंह ने शुक्रवार को ऐलान किया है कि अयोध्या में होने वाली जन चेतना रैली स्थगित की जा रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कहा कि पुलिस जांच के चलते इस रैली को फिलहाल के लिए स्थगित किया जा रहा है।

डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने घोषणा की कि 5 जून को होने वाली ‘जन चेतना महारैली, अयोध्या चलो’ को कुछ दिनों के लिए स्थगित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच चल रही है और सुप्रीम कोर्ट के गंभीर निर्देशों का सम्मान करते हुए ये निर्णय लिया गया है।

मालूम हो कि भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने 5 जून को अयोध्या में ‘जन चेतना महारैली’ का ऐलान किया था। इस महारैली में बृजभूषण ने साधु-संतों से शामिल होने की अपील की थी। पहलवानों द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के बीच बृजभूषण शरण सिंह ने अयोध्या से अपना दमखम दिखाने की योजना बनाई थी।

रैली के लिए नहीं मिली अनुमति

अयोध्या जिला प्रशासन ने बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह को यहां 5 जून को रैली करने की अनुमति नहीं दी है। यह जानकारी देते हुए शुक्रवार को एक अधिकारी ने कहा कि भाजपा सांसद को अयोध्या में रैली करने की इजाजत नहीं दी गई। अंचल अधिकारी (अयोध्या) एसपी गौतम ने कहा कि विश्व पर्यावरण दिवस पर 5 जून को होने वाले अन्य कार्यक्रमों के मद्देनजर सिंह की ओर से मांगी गई अनुमति को खारिज कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि सांसद बृजभूषण शरण सिंह की तरफ से भाजपा पार्षद चमेला देवी ने अयोध्या में होने वाली जन चेतना महारैली के लिए अनुमति मांगी थी। विश्व पर्यावरण दिवस को देखते हुए इस अनुमति को खारिज कर दिया गया है।

पहलवानों ने लगाए हैं यौन शोषण के आरोप

मालूम हो कि बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों का यौन शोषण करने का आरोप लगाया गया है। बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए विनेश फोगाट, बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक सहित प्रमुख पहलवान 23 अप्रैल से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। मालूम हो कि बृजभूषण शरण सिंह उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से बीजेपी सांसद हैं।

Latest News

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश पर करोड़ों का कर्ज डालने का काम किया जगन बाबू की सरकार नेः अमित शाह

Lok Sabha Election 2024: आंध्र प्रदेश में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चुनाव प्रचार किया. प्रचार के...

More Articles Like This