Dog Viral Video: ढोल की धुन पर थिरकने लगे कुत्ते के पैर, वीडियो देखकर दंग रह गए लोग, किए फनी कमेंट्स

Must Read

Dog Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है, जिसे देखकर देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते है. आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नही रोक पाएंगे. दरअसल हम जिस वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं, उस वीडियो में एक कुत्ता ढोल के बजते ही कूद-कूदकर नाचने लगता है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं, ढोल बजने पर कुत्ते के पैर अपने आप थिरकने लग जाते है. वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है, जैसे कुत्ता अपने शरीर को कंट्रोल ही नहीं कर पा रहा है और डांस करता चला जा रहा है. कुत्‍ते ने डांस भी ऐसा किया कि शादी-बारात में डांस करने वाले लोग भी इसके सामने फेल हैं. आप अगर कुत्‍ते के इस टैलेंट को देखना चाहते है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्‍लीक करके देख सकते है…

ये भी पढ़े:- Maharashtra SSC Result 2023: इंतजार हुआ खत्म, महाराष्ट्र बोर्ड ने जारी किए 10वीं कक्षा के परीणाम

यूजर्स ने किए फनी कमेंट्स 

वीडियो को देखने के बाद यह तो साफ हो गया है कि कि कुत्ता बहुत एक्टिव और टैलेंटेड है. कुत्‍ते के इस टैलेंट को देखने के बाद कई यूजर्स ने फनी कमेंट्स किए हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मेरे दोस्त की शादी लखनऊ में है’, जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पैर पोछने का ये नया स्टाइल है.. एक अन्य ने कहा, ‘कुत्ते का मोबाइल नंबर सेंड करना’. लोगों ने इसी तरह के कई फनी कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढ़े:- Azamgarh news: फोन पर मिली आजमगढ़ स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस प्रशासन में हड़कंप

यहां देखें वीडियो:- https://www.instagram.com/reel/CsLGkY-pp27/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

Latest News

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में हादसाः पलटा ट्रक, एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत

लाहौरः पाकिस्तान से भीषण सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. शनिवार को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक...

More Articles Like This