Azamgarh news: फोन पर मिली आजमगढ़ स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस प्रशासन में हड़कंप

Must Read

UP News: आजमगढ़ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी भरा फोन यूपी पुलिस के डायल 112 पर आया। इससे पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। फिर क्या था, रेलवे स्टेशन परिसर में सुरक्षा व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करते हुए जांच शुरु कर दी गई। आरपीएफ, जीआरपी व सिधारी थाने की पुलिस संदिग्ध लोगों की जांच-पड़ताल में जुट गई। हर तरफ पुलिस पैनी नजर रखे हुए है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पुलिस के डायल 112 पर किसी ने फोन कर आजमगढ़ स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी। पुलिस ने तत्काल इसकी सूचना तत्काल आमगजढ़ पुलिस को दी। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने सतर्कता शुरू करने के साथ ही जांच और निगरानी कड़ी कर दी। परिसर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने के साथ ही निगरानी भी कड़ी कर दी गई है। मौके पर आरपीएफ, जीआरपी व सिधारी थाने की पुलिस स्टेशन पर आने वाले लोगों के बैग को मेटल डिटेक्टर से चेक करने में जुट गई। चेकिंग के बाद एक-एक कर लोगों को प्रवेश दिया जा रहा था। चारों तरफ पुलिस तैनात रही।

इस संबंध में आरपीएफ थाना प्रभारी रमेशचंद मीना ने बताया कि किसी ने डायल 112 पर कॉल कर आजमगढ़ स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी है। आरपीएफ, जीआरपी व सिधारी थाने की पुलिस स्टेशन संयुक्त रूप से जांच-पड़ताल कर रही है। सतर्कता पूरी तरह से बढ़ा दी गई है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। प्रत्येक व्यक्ति पर पैनी नजर रखी जा रही है। स्टेशन पर आने वाले सभी लोगों को चेक किया जा रहा है।

Latest News

Uttarakhand News: सीएम धामी ने की अग्निवीरों को आरक्षण देने की घोषणा, कहा- जरूरत पड़ी तो बनाएंगे कानून

Uttarakhand News: सरकार अब उत्तराखंड में अग्निवीरों को आरक्षण देगी. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने रविवार,...

More Articles Like This