Darbhanga: कमर में दो लोडेड पिस्टल और तमंचा, पुलिस से बोला- सेफ्टी के लिए रखता हूं, दो गिरफ्तार

Must Read

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले में शनिवार की देर रात उत्पाद विभाग की टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान दो युवकों को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर एक युवक के पास दो लोडेड पिस्टल के साथ ही एक तमंचा बरामद हुआ। दोनों युवक शराब के नशे में थे। पुलिस ने उनकी एक पल्सर बाइक भी जब्त की है।

छापामारी कर लौट रही थी टीम

मामले की जानकारी देते हुए उतपाद विभाग के इंस्पेक्टर प्रकाश कुमार राम ने बताया कि शनिवार की रात लगभग दो बजे बेनीपुर से छापामारी कर पूरी टीम वापस लौट रहे थे। इस बीच बहादुरपुर थाना क्षेत्र के चट्टी चौक से फेकला जाने वाली सड़क में करिया गाछी के पास वाहन चेकिंग किया गया।

दोनों युवक थे शराब के नशे में

इस दौरान एक पल्सर बाइक सवार दो युवक पहुंचे। शक होने पर पुलिस ने रुकने के लिए इशारा किया गया तो दोनों ने भागने की कोशिश की। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। दोनों शराब के नशे में धुत्त थे। पूछताछ के दौरान दोनों के मुंह से शराब की गंध आई।

पीछे बैठे युवक के पास से मिले तीन हथियार

तलाशी के दौरान बाइक के पीछे बैठे रामसुंदर झा के कमर से दो लोडेड दो पिस्टल और एक तमंचा बरामद किया गया। एक पिस्टल में 4 और दूसरे में 6 कारतूस लोड पाए गए। जबकि तमंचा में एक कारतूस लोडेडे था। गिरफ्तार किए गए युवक बहादुरपुर थाना क्षेत्र के महामारा गांव निवासी रामसुंदर झा और सिनुआर गोपालपुर निवासी हरिशंकर झा हैं। पूछताछ में आरोपी रामसुंदर झा ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। सिर्फ इतना बताया कि अपनी सुरक्षा के लिए हथियार रखता हूं।

हालांकि, दोनों ने इसके अतिरिक्त कोई जानकारी नहीं दी। उत्पाद विभाग की टीम ने दोनों आरोपितों को हथियार के साथ बहादुरपुर पुलिस को सौंप दिया है। उत्पाद थाने में दोनों के खिलाफ शराब पीने की प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं, आर्म्स एक्ट के तहत बहादुरपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज होगी। ताकि, आगे की कार्रवाई हो सके।

Latest News

प्रभु विषयक भक्तिरस में होती है अनोखी मिठास: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, भागवत प्रसादी- भक्ति रस श्रीकृष्ण की कथा में सभी...

More Articles Like This