मुसीबत में पड़ सकते हैं Delhi CM, शराब घोटाला मामले में ED ने Arvind Kejriwal को भेजा चौथा समन

Must Read

ED summons to Kejriwal: दिल्ली शराब घोटाला मामले में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने फिर समन भेजा है. उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जानकारी के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय ने अरविंद केजरीवाल को चौथी बार समन भेजा है. फिलहाल, उन्हें आगामी 18 जनवरी को पेश होने के लिए कहा गया है.

केजरीवाल को ED ने भेजा चौथा समन
आपको बता दें कि ईडी ने बीते 2 नवंबर, 21 दिसंबर और 3 जनवरी को केजरीवाल को समन भेजा था. तब वह ईडी के सामने पेश नहीं हुए. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि चौथे समन के बाद भी वे ED के सामने पेश होते हैं या नहीं.

इम मामले में आप नेताओं का नहीं आया बयान
ईडी द्वारा चौथे समन भेजने को लेकर खबर लिखने तक आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इससे पहले जब अरविंद केजरीवाल तीसरे समन पर पेश नहीं हुए थे, तब आप पार्टी ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल ED को सहयोग करना चाहते हैं, लेकिन ईडी का समन राजनीति से जुड़ा है.

‘पूछताछ के बहाने गिरफ्तार करना चाहती है ED’
ईडी के समन को आम आदमी पार्टी ने दावा किया कि ये सारी प्रक्रिया अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने के लिए की जा रही है. आप पार्टी दावा करती है कि ED उन्हें पूछताछ के बहाने बुलाकर गिरफ्तार करना चाहती है. आप नेताओं ने पूछा कि अगर ईडी को वाकई पूछताछ ही करनी है, तो वे अपने सवाल लिखकर केजरीवाल को दे सकती है. दरअसल, सीएम केजरीवाल ने ED को पत्र भेजकर सवाल पूछा था कि जांच में बतौर गवाह या दिल्ली के सीएम होने किस नाते बुलाया जा रहा है. हालांकि, इसका कोई जवाब नहीं दिया गया.

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This