दिल्ली की तिहाड़ जेलः फिर खूनी खेल, चाकू से कैदी पर ताबड़तोड़ वार, अस्पताल में भर्ती

Must Read

नई दिल्ली। दिल्ली के तिहाड़ जेल में खूनी खेल की घटना अब आम बात होती जा रही है। इसी कड़ी में सोमवार को एक बार फिर से दो कैदी आमने-सामने आ गए और जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक कैदी ने दूसरे पर ताबड़तोड़ चाकू और खपरैल से हमला कर दिया। इस मारपीट में दोनों समूहों के सदस्यों को गंभीर चोटें आईं। जेल प्रशासन ने उन्हें डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया।

जेल से जुड़े अधिकारी ने बताया कि सेंट्रल जेल नंबर 1 में दो गुटों के दो कैदियों के बीच मारपीट हो गई। एक कैदी आलोक ने राहुल पर ताबड़तोड़ चाकू और खपरैल से वार कर दिया। हाथापाई में लगे दोनों समूहों के सदस्यों को गंभीर चोटें आईं और उन्हें डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मालूम हो कि इससे पहले 2 मई 2023 को तिहाड़ की हाई सिक्योरिटी सेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया को बदमाश जितेंद्र गोगी गिरोह के गुर्गों ने सुएं से ताबड़तोड़ वार कर मौत की नींद सुला दिया था। इस वारदात की दो वीडियो भी सामने आई थी। इस वीडियो में हत्यारे पुलिसवालों के सामने भी टिल्लू पर सूए से वार करते हुए नजर आए थे। इस मामले में पुलिस ने छह आरोपी योगेश टुंडा, दीपक डबास, राजेश बवाना, रियाज खान, चवन्नी और अता उर रहमान को गिरफ्तार किया था।

Latest News

पीएम ने MP को दी कई परियोजनाओं की सौगात, बोले- हम विरासत और विकास को साथ लेकर चलें

PM Narendra Modi Visit: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में लगभग 17,000 करोड़ रुपए से अधिक की...

More Articles Like This