क्या IPL Final 2023 का बारिश फिर कर देगी मजा किरकिरा, मौसम विभाग ने दी ये अपडेट

Must Read

IPL Final 2023 Match Update: आईपीएल 2023 का विजेता कौन होगा. किस टीम को विजय मिलेगी, ये जानने के लिए सभी आतुर हैं. दरअसल, ये मुकाबला 28 मई को होना था, लेकिन बारिश ने काम खराब कर दिया. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाले फाइनल मैच को 29 मई यानी सोमवार को रखा गया था. वहीं, अब ये लग रहा है कि ये मैच सोमवार को भी नहीं हो सकेगा. ऐसा इसलिए क्योंकि मौसम विभाग ने बड़ा अपडेट दे दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

मौसम विभाग ने खुद दिया ये बड़ा अपडेट
आपको बता दें कि आईपीएल 2023 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस का मुकाबला होना है. 28 मई को मूसलाधार बारिश की वजह से एक गेंद भी नहीं फेंकीं जा सकी. इसके बाद मैच को 29 मई को शिफ्ट किया गया, लेकिन इस मैच पर दोबारा संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं. मौसम विभाग ने बड़ा अपडेट जारी किया है. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग की मानें, तो मुताबिक 29 मई को भी गुजरात के कई हिस्सों में बारिश हो की संभावना है. मौसम विभाग की मानें, तो बारिश के साथ आंधी भी आ सकती है.

जानिए कैसा रह सकता है मैच का तापमान
मौसम विभाग की मानें, तो 29 मई को लगभग 40 प्रतिशत बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा विभाग ने ये भी बताया कि मैच से ठीक पहले 5 से 6 बजे के बीच बादल छाए रह सकते हैं. वहीं, सात बजे के बाद मौसम साफ भी हो सकता है. हालांकि ऐसा होता है या नहीं ये देखना होगा. वहीं, अगर दिन की बात करें, तो दोपहर में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अच्छी धूप निकली थी.

अगर नहीं हुआ मैच तो कौन होगा विजेता?
यदि आज(29 मई) रिजर्व डे पर बारिश एक बार फिर रविवार की तरह ही खलल डालती है और एक भी गेंद नहीं फेंकीं जाती है, तो धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और उनके फैंस के लिए बेहद ही मायूसी वाला पल होगा, क्योंकि ऐसी परिस्थिति में लीग मैचों के हिसाब से अंक तालिका में सबसे ऊपर रहने वाली टीम को विजेता घोषित किया जाएगा. इसका मतलब अगर आईपीएल 2023 की अंकतालिका पर नजर डालें तो गुजरात टाइटंस टीम 20 अंक लेकर सबसे ऊपर रही और इस नियम के हिसाब से वह ही विजेता होगी.

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This