तमिलनाडु CM स्टालिन के बेटे को इस संत ने दी चुनौती, कहा- पिता हमेशा नहीं रहेंगे CM

Must Read

Udaynidhi Stalin: करोड़ों हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ करना उदयनिधि को महंगा पड़ सकता है, ऐसा हम नहीं बल्कि प्रसिद्ध कथवाचक देवकीनंदन ठाकुर ने कहा है. तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के विवादित बयान पर सियासी गलियारों में ही नहीं बल्कि पूरे देश में माहौल गर्म हो चुका है.

दरअसल, प्रसिद्ध कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने उदयनिधि को चेतावनी देते हुए कहा है कि उसे करोड़ों हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ करना महंगा पड़ सकता है. बता दें कि, उदयनिधि ने हाल ही में दिए एक बयान में कहा था, “ऐसी कुछ चीज़ें होती हैं जिनका विरोध करना काफी नहीं होता, हमें उन्हें समूल मिटाना होगा. मच्छर, डेंगू बुख़ार, मलेरिया, कोरोना, के साथ-साथ सनातन ये ऐसी चीज़ें हैं जिनका हम केवल विरोध नहीं कर सकते हमें इन्हें मिटाना होगा.”

हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़
कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने उदयनिधि के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा, “उदयनिधि सत्ता के मद में चूर है जिस कारण से उसने ये बयान दिया है. उसके पिता और पार्टी सत्ता में होने के कारण उसने ऐसा किया है, अन्यथा उसकी हिम्मत सनातन का अपमान करने की नहीं होती. शुरू से ही राजनीति में हिंदू धर्म को निशाना बनाकर वोट बटोरने की कोशिश होती आई है.”

उन्होंने आगे कहा, “अब किसी भी कीमत पर सनातन का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सनातन समाज इस बयान को लेकर आक्रोश में है. इसलिए उदयनिधि को सनातन समाज से माफी मांगनी चाहिए. उसको बता दूं कि उसके पिता एमके स्टालिन हमेशा मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे इसलिए आगे से कुछ भी बोलने से पहले सोच लेना. उसका बयान करोड़ों हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ हैं इसको किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.”

डीएमके को गठबंधन से बाहर करें
देवकीनंदन ठाकुर ने आगे कहा, “सनातन धर्म का अपमान विदेशी साजिश के तहत किया जा रहा है. इसलिए इस मामले पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. अगर इतनी ही हिम्मत है तो तुम किसी और धर्म के विरोध में ऐसा कुछ भी बोल कर दिखाओ, लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाएगा, क्योंकि वह जानता है कि उसके बाद उसके साथ क्या किया जाएगा. विपक्ष के नेता जो मंदिर जाने लगे हैं उन्हें भी डीएमके नेता के इस सनातन विरोधी रुख पर अपना एकजुट होना होगा और डीएमके को अपने गठबंधन से तुरंत बाहर निकालना होगा.”

यह भी पढ़ें-

शिक्षक दिवस पर परिषदीय विद्यालयों के शिक्षकों को मिलेगी बड़ी सौगात, जानिए योगी सरकार का प्लान

Latest News

Lucknow में पुरोहितों के सम्मेलन में मतदान के लिए प्रेरित करने और सनातन धर्म की रक्षा करने वाले प्रत्याशी को विजयी बनाने का लिया...

UP News: लखनऊ के आलमबाग स्थिति अवध चैराहा के निकट के. के. पैलेस गेस्ट हाउस में पुजारियों/पुरोहितों का एक...

More Articles Like This