Love Crime: सीमा से आगे निकली रीना, 3 बच्चों को छोड़ अम्मा 5वें प्रेमी संग फरार

Must Read

Azamgarh Love Crime: सोशल मीडिया पर अभी पाकिस्तानी सीमा हैदर को लेकर चर्चाए शांत नहीं हुईं हैं. इस बीच यूपी से ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल, आजमगढ़ की एक महिला 3 बच्चों को छोड़कर अपने पांचवें प्रेमी संग फरार हो गई. इसके बाद उसका लाचार पति अनिल अपने बच्चों के साथ, हाथ में पत्नि की फोटो लिए भटकने को मजबूर है.

इस मामले में अनिल ने बताया कि उसकी पत्नि शौच के बहाने घर से गई थी, लेकिन अब तक वापस नहीं आई. अब तक उसका पता पुलिस भी नहीं लगा पाई है.

पांचवें प्रेमी के साथ महिला हुई फरार
आजमगढ़ निवासी पीड़ित पति अनिल राजभर ने बताया कि वह कुछ काम के सिलसिले में चंडीगढ़ गया था. वहां वह एक रीना नाम की युवती से मिला. दोनों में दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. एक-दूसरे की रजामंदी से उन्होंने विंध्याचल मंदिर में शादी कर ली. शादी के बाद अनिल अपनी पत्नी को लेकर गांव आ गया. दोनों काफी खुश थे. शादी के 9 साल तक सबकुछ सही चला. इस बीच रीना ने एक बेटी और 2 जुड़वा बच्चों को जन्म दिया.

अनिल ने बताया कि रीना अक्सर अपने कई दोस्तों का जिक्र करती थी. उसने बताया था कि सभी को छोड़ दिया है. अब वो अपना सारा जीवन अनिल के साथ ही गुजारना चाहती है. इसके बाद अनिल ने बाकी दोस्तों वाली बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. दोनों का पारिवारिक जीवन बहुत अच्छा चल रहा था. अनिल रीना से बहुत प्यार भी करता था. उसे अपनी पत्नी पर पूरा यकीन था, लेकिन उसे धोखा मिला.

शौच के बहाने गई बाहर
अनिल ने बताया कि वह अक्सर काम के सिलसिले में बाहर जाया करता था. इस दौरान उसकी पत्नी किसी और से बात करती थी. एक बार उसने रीना से पूछा भी कि वह इतनी देर तक किससे बात करती है, तब उसने बहाना बना दिया. इसके बाद 3 अगस्त रात को किसी ने फोन पर बात कर शौच के बहाने घर से निकली और वापस नहीं लौटी.

घर लौटने पर उसने बच्चों से पूछा. तब बच्चों ने कहा कि मम्मी शौच करने गईं हैं. मैंने उसे बहुत खोजा, जब वो नहीं मिली तब 4 अगस्त को उसने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. अनिल ने बताया कि रीना पहले भी कई शादी कर चुकी है. वह किसी के पास ज्यादा दिन नहीं ठहरती, वो कई लोगों को धोखा दे चुकी है. सीमा और अंजु की तरह रीना की कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- Bollywood News: टाइगर 3 का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ जारी, बंदूकों से लैस धांसू अवतार में दिखे सलमान और कैटरीना

Latest News

Lucknow में पुरोहितों के सम्मेलन में मतदान के लिए प्रेरित करने और सनातन धर्म की रक्षा करने वाले प्रत्याशी को विजयी बनाने का लिया...

UP News: लखनऊ के आलमबाग स्थिति अवध चैराहा के निकट के. के. पैलेस गेस्ट हाउस में पुजारियों/पुरोहितों का एक...

More Articles Like This