Hemant Soren: ED अधिकारियों पर ही सीएम हेमंत सोरेन ने करा दी FIR, प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor The Printlines
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor The Printlines

Hemant Soren ED Investigation: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) आज झारखंड के सीएम आवास पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पूछताछ कर रही है. इन सब के बीच सीएम हेमंत सोरेन ने कानूनी दाव चला है. सीएम सोरेन ने ईडी अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि उनकी तरफ से एसटी-एससी थाने में यह प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार हेमंत सोरेन की ओर से थाने में की गई शिकायत में यह आरोप लगाया गया है कि उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. इस बात की जानकारी रांची पुलिस ने दी है.

उल्लेखनीय है कि प्रवर्तन निदेशालय झारखंड के सीएम मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से जमीन घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ कर रही है. अभी यह पूछताछ जारी है. जानकारी के अनुसार ईडी के अफसरों की टीम चार गाड़ियों में कड़ी सुरक्षा के बीच 1 बजकर 20 मिनट पर कांके रोड स्थित सीएम आवास पहुंची.

बता दें कि सोमवार को ईडी की टीम हेमंत सोरेन के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंची थी. हालांकि वहां पर सीएम सोरेन नहीं मिले. इसके बाद भारी संख्या में उनके आवास से कैश और एक लग्जरी गाड़ी जब्त की गई थी. मंगलवार को हेमंत सोरेन अपने आवास पर विधायकों के साथ बैठक करते दिखे थे.

यह भी पढ़ें: Jharkhand: हेमंत सोरेन अपनी पत्नी को बनाने जा रहे झारखंड का सीएम? जानिए उनकी नेटवर्थ और शिक्षा

Latest News

भारत में सबसे आकर्षक एंटरटेनमेंट ब्रांड्स को साथ लाने के लिए Reliance और डिज़्नी ने की स्ट्रैटेजिक जॉइंट वेंचर की घोषणा

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और वॉल्ट डिज़नी कंपनी (NYSE: DIS) (Disney) ने आज एक संयुक्त...

More Articles Like This