Jalandhar: कुल्हड़ पिज्जा कपल का MMS लीक, महिला पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप, FIR दर्ज

Must Read

Jalandhar Kulhad Pizza Couple Alleged MMS Viral Video: सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाले पंजाब के जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्ज़ा कपल एक बार फिर चर्चा में हैं. बता दें कि इस कपल की एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. जिसके बाद से इन्हें ट्रोल किया जा रहा है. सहज अरोड़ा ने इस मामले में पुलिस से शिकायत भी दर्ज कराई है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, जालंधर में एक फूड ब्लॉगर कुछ दिनों पहले सहज और गुरप्रीत के स्टॉल पर पहुंचा. उसने इस कपल के कुल्हड़ पिज्जा का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. जिसके बाद से बिक्री बढ़ गई. इतना नहीं इनके दुकान पर कई मशहूर शख्सियत भी आने लगे. वहीं अब सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर का एक प्राइवेट वीडियो किसी ने इंटरनेट पर शेयर कर दिया. वीडियो के वायरल होने के बाद से कपल टिप्पणियां भी करना शुरू कर दिए हैं. सहज और गुरप्रीत पर सोशल मीडिया यूजर्स घटिया कमेंट भी कर रहे हैं.

वहीं इधर पूरे मामले पर सहज अरोड़ा ने अपना पक्ष रखते हुए एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि ये वीडियो फेंक है, AI जेनेरेट है. अरोड़ा ने पुलिस स्टेशन के सामने से वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने FIR दर्ज करवा दी है.

जानिए क्या बोले सहज अरोड़ा
सहज अरोड़ा ने एक महिला और ब्लॉगर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वीडियो वायरल करने के आरोप में एक महिला पकड़ी गई है. महिला एक ब्लॉगर की मदद से उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी. मोबाइल फ़ोन पर अरोड़ा ने महिला के कुछ मैसेज भी दिखाए. आरोपी महिला ने पैसे मांगे लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया और थाने में शिकायत की. इसके बाद वीडियो इंटरनेट पर डाला गया. अरोड़ा ने कहा कि ब्लॉगर अभी भी लाइव आकर उनके खिलाफ बोल रहा है, ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है. सहज ने कहा कि उसने ब्लॉगर से बात-चीत करने की कोशिश की लेकिन ब्लॉगर ने फोन नहीं उठाया.

ये भी पढ़ेंः Elon Musk Neuralink: इंसानी दिमाग में मस्क लगाएंगे मस्तिष्क, लकवाग्रस्त मरीजों पर होगा परीक्षण

Latest News

Horoscope: वृषभ, मिथुन, कन्या, समेत इन राशि के जातकों को बरतनी होगी सावधानी, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 16 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This