<meta name="description" content="Apache Helicopter Emergency landing">

MP: अपाचे लड़ाकू हेलीकॉप्टर की भिंड में इमरजेंसी लैंडिंग, खेत में उतारा गया, जाने क्यों

Must Read

भिंड। वायुसेना के अपाचे लड़ाकू हेलीकॉप्टर की मध्य प्रदेश के भिंड जिले के जखमौली क्षेत्र में आपात लैंडिंग की गई है। भारतीय वायुसेना के अधिकारी के मुताबिक, कुछ तकनीकी खराबी की वजह से हेलीकॉप्टर को खेत में उतारा गया है।

पायलट और सैनिक पूरी तरह सुरक्षित

अधिकारी के मुताबिक, विमान के पायलट और सैनिक पूरी तरह से सुरक्षित हैं। उन्होंने बताया कि जैसे ही हेलीकॉप्टर खेत में उतरा आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। साथ ही प्रशासन की टीम भी व्यवस्थाओं के लिए मौके पर पहुंच रही है।

हालांकि, हेलीकॉप्टर में मौजूद सैनिकों और पायलट ने ग्रामीणों से किसी तरह की बात नहीं की है। इसलिए यह पता नहीं चल सका है कि किस तरह की तकनीकी खराबी इसमें आई है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह ग्रामीणों ने अचानक से भिंड के जखमौली गांव में खेत पर हेलीकॉप्टर (Apache Helicopter Emergency landing) उतरते देखा। थोड़ी ही देर में विमान गांव के पास एक खेत में उतर गया। यह देखकर मौके पर आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए।

विमान के सुरक्षित लैडिंग करने से न तो विमान को कोई क्षति हुई और न ही जवानों को। वायुसेना मुख्यालय में भी इस बात की जानकारी दे दी गई है और रेसक्यू व तकनीकी टीम मौके पर पहुंच रही है।

Latest News

दिल्ली पहुंची बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, इन मुद्दो पर होगी द्विपक्षीय वार्ता

Sheikh Hasina reached Delhi: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना दो हफ्ते के अंदर दूसरी बार भारत दौरे पर आई...

More Articles Like This