Satyendra Jain: जेल के बाथरूम में गिरे सत्येंद्र जैन, अस्पताल में कराए गए भर्ती

Must Read

नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तिहाड़ जेल प्रशासन के सूत्रों की माने तो कल रात सत्येंद्र जैन पैर फिसलने की वजह से अपने वार्ड के अंदर बाथरूम में गिर गए थे।

रीढ़ की हड्डी में दिक्कत पर सफदरजंग पहुंचे सत्येंद्र जैन

मालूम हो कि इससे पहले 22 मई को भी मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को दिल्ली पुलिस सफदरजंग अस्पताल लेकर पहुंची थी। रीढ़ की हड़्डी में तकलीफ होने के कारण उनको अस्पताल लाया गया था।

इससे पहले शनिवार को इसी तरह की शिकायत करने पर जेल प्रशासन ने उनको दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल भेजा था, वहां से आने के बाद पूर्व मंत्री ने दूसरे डॉक्टर से भी अपनी बीमारी को लेकर राय लेने के बाबत जेल प्रशासन को अवगत कराया था। अस्पताल से राय लेने के बाद उन्हें वापस तिहाड़ लाया गया था।

जेल अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को सत्येंद्र जैन ने रीढ़ की हड्डी में दर्द की शिकायत की थी। अदालत में उनके वकील ने भी बताया था कि जैन का वजन 35 किलो घट गया है। उसके बाद जेल प्रशासन ने पुलिस टीम के साथ उन्हें शनिवार को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल भेजा था, जहां पर डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया और कुछ सलाह दी थी।

उसके बाद वह जेल में वापस आ गए। जेल सूत्रों के अनुसार, सत्येंद्र जैन ने जेल प्रशासन को पत्र लिखकर अपनी बीमारी को लेकर दूसरे डॉक्टरों से राय लेने की गुजारिश की थी। उसके बाद जेल प्रशासन ने सोमवार को उन्हें पुलिस टीम की सुरक्षा में सफदरजंग अस्पताल भेजा। पुलिस टीम उन्हें लेकर न्यूरो सर्जरी ओपीडी पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उनकी जांच-पड़ताल की। इस दौरान सत्येंद्र जैन ने अपनी बीमारी को लेकर डॉक्टरों की राय ली।

Latest News

भारतीयों ने उठाया एक कदम और मालदीव की हालत हो गई खराब, मंत्री इब्राहिम क्यों बोले ‘प्लीज…?

maldives Tourism: भारत और मालदीव के बीच पिछले कुछ समय से तनावपूर्ण संबंध देखने को मिल रहे हैं. ये...

More Articles Like This