Dhirendra Shastri: आधी रात को Bageshwar Baba ने लगाया दिव्य दरबार, रिमझिम बारिश में दिखाया चमत्कार

Must Read

bageshwar dham pandit dhirendra shashtri: मध्य प्रदेश के बड़वानी में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार लगा. भक्तों में पंडित धीरेंद्र शास्त्री की दिवानगी ऐसी दिखी कि लोग बारिश के बीच भी डटे रहे. देर रात 11 बजे पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार शुरू हुआ. लगभग डेढ़ घंटे तक चले दिव्य दरबार में बाबा ने ली. लगातार हो रही रिमझिम बारिश के बीच भी लोग डटे रहे.

बड़वानी शहर में पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार मौसम की खराबी के चलते लगातार लेट हुआ और आखिरकार शाम 5:00 बजे लगने वाला दिव्य दरबार रात को 11:00 बजे लगा धीरेंद्र शास्त्री जैसे ही मंच पर आएं रिमझिम बारिश का दौर शुरू हो गया और लगभग 12:30 तक चले दरबार के दौरान लगातार बारिश का दौर जारी रहा. बारिश के बावजूद भी श्रद्धालु भीगते हुए डटे रहे इस दौरान बाबा ने 8-10 अर्जिया ली बाबा लोगों का नाम लेकर बुलाते गए और लोग आते गए.

बाबा ने दिखाया चमत्कार
बाबा ने लोगों के बारे में परचियों में जो लिखा था. लोगों का कहना था कि मन में उन्होंने यही सोचा था. बाबा ने खरगोन बड़वानी सांसद गजेंद्र सिंह पटेल से कहा कि आप भीड़ में से किसी भी एक व्यक्ति को ले आओ, उसकी पर्ची में पहले ही बनाकर रखूंगा. सांसद एक बुजुर्ग महिला और उसके नेत्रहीन लड़के को लेकर मंच पर पहुंचे. बाबा ने उन्हें बीमारी के बारे में बताया और यह भी कहा कि चेन्नई के शिव नेत्र अस्पताल में युवक का इलाज हो पाएगा.

जब महिला द्वारा आने जाने के लिए पैसे नहीं होने की बात कहीं तो महिला ने सांसद और प्रदेश के पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल से महिला को जेब में रखे नगद पैसे देने को कहा और दोनों को मिलाके आने-जाने और इलाज के पैसे देने की बात कही. इस दौरान लोगों द्वारा खूब तालियां बजाई गई इस दौरान अंजड़ के विवेक नाम के युवक की अर्जी लगी तो बाबा ने बताया कि उस पर 1 लाख 22 हजार का कर्जा है. जिसे लेकर वह परेशान विवेक ने भी बाबा की बात में सहमति जताई. जिसके बाद लोगों ने बागेश्वर धाम के जयकारे लगाए.

ये भी पढ़ेंः Weather Update: Heat Wave के बाद IMD ने जारी की भारी बारिश की चेतावनी, जानिए कहां बदलेगा मौसम

Latest News

वीकेंड ट्रैवल के लिए बेस्ट हैं ये डेस्टिनेशंस, खूबसूरत नजारों के साथ शांति और सुकून की होगी अनुभूति

Weekend Travel: वीकेंड की छुटि्टयों में कहीं घूमने जाने की सोच रहे है तो दिल्‍ली के पास या दिल्‍ली में...

More Articles Like This