आधी रात को बारिश में भीगकर जनता के आगे झुके केंद्रीय मंत्री सिंधिया, कांग्रेस को लेकर कही ये बड़ी बात

Must Read

Jyotiraditya Scindia Salute People on Stage: मध्य प्रदेश के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वे भारी बारिश के बीच लोगों से न केवल संवाद करते, बल्कि झुक कर प्रणाम करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि केंद्रीय मंत्री सिंधिया का ये वीडियो 9 सितंबर के जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने का है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. आइए जानते हैं पूरा मामला…

भरपूर जोश में दिखे केंद्रीय मंत्री सिंधिया
दरअसल, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 9 सितंबर को जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए. जन आशीर्वाद यात्रा भारी बारिश के बीच रात करीब 12:30 बजे भिंड में प्रवेश की. हालांकि, जन आशीर्वाद यात्रा में भारी बारिश के बीच शामिल लोगों में किसी का उत्साह कम नहीं हुआ. इस दौरान केंद्रीय मंत्री सिंधिया भी भरपूर जोश में दिखाई दिए. भीग जाने के बाद भी वे लोगों से संवाद करते रहें, इस दौरान वे यहीं नहीं रुकें, बल्कि आगे पूरी तरह झुक भी गए.

जानिए क्या बोले सिंधिया
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, ‘हम भारत माता की रक्षा के लिए अपने जीवन की आहुति देने के लिए तैयार हैं. ऐसे भिंड के मेरे लालों को सिंधिया परिवार का मुखिया झुककर प्रणाम करता है. भिंड की जनता को कांग्रेस की वादाखिलाफ का जवाब देना है. आज प्रण ले लो, रात के साढ़े बारह बजे हैं, कांग्रेसियों को नींद से जगा दिया है भिंड ने. एक ज्वालामुखी की अलख आज भिंड में जागी है. और इस अलख की ज्योति का प्रकाश पूरे प्रदेश में फैल रहा है.

कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर जन आशीर्वाद यात्रा के कुछ वीडियो और तस्वीर के साथ लिखा कि, ‘मेरा भिंड, मेरे लोग, रात के 12:30 बजे, बारिश भी नहीं रोक सकी हमें मिलने से, जन आशीर्वाद की ये जनसभा, स्पष्ट संदेश है कांग्रेस के लिए कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती. वादा है आप सभी से, भिंड की प्रगति एवं निरंतर विकास के लिए हम प्रतिबद्ध हैं और आपके लिए दिन-रात सेवा करने को समर्पित भी.

ये भी पढ़ेंः MP Politics: कांग्रेसी नेताओं को सिंधिया की सलाह, कहा ‘बोरिया बिस्तर बांधिए और जाइये बॉलीवुड…’

Latest News

प्रयागराज: राहुल-अखिलेश की सभा में हंगामा, बैरिकेडिंग तोड़ मंच तक पहुंचे कार्यकर्ता

UP News: प्रयागराज में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभा...

More Articles Like This