गोलियों की तड़तड़ाहट से दहली दिल्ली, देर रात अमेजन के सीनियर मनैजर की गोली मारकर हत्या

Must Read

Delhi Crime: दिल्ली के भजनपुरा में अमेजन कंपनी के सीनियर मनैजर को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया. कल देर रात उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. मैनेजर के साथ दूसरा व्यक्ति फायरिंग में घायल हो गया है. इस घटनाक्रम से आस पास के लोगों में दहशत है. बताया जा रहा है कि ये हत्या 29 अगस्त को देर रात की गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 29 अगस्त को रात 11:53 बजे एक कॉल आई और बताया गया कि भजनपुरा के सुभाष विहार की गली नंबर 8/4, में फायरिंग हुई है. इस खबर की सूचना होते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बदमाशों ने अमेजन कंपनी के वरिष्ठ प्रबंधक हरप्रीत गिल (36) गिल को निशाना बनाया है और उनपर गोलियों की बौछार की है. बदमाशों ने कंपनी के मैनेजर को सिर में गोली मारी. इस घटना में गोविंद सिंह (32) भजनपुरा जिसकी हंग्री बर्ड के नाम से मोमो की दुकान है, उसको भी इस फायरिंग में गोली लगी है. दोनों को आनन फानन में जगप्रवेश अस्पताल में ले जाया गया. जहां वरिष्ठ प्रबंधक हरप्रीत गिल को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. हालांकि, गंभीर रूप से घायल अन्य साथी को उपचार के लिए LNJP भेज दिया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरप्रीत और गोविंद अपनी स्प्लेंडर बाइक से गली नंबर 8 के पास थे. इस वक्त ही एक स्कूटी और एक बाइक पर 5 लड़के सवार होकर आए और उनको रोक लिया. जिसके बाद हमालवरों ने उनपर गोलियों की बारिश कर दी और वहां से फरार हो गए. पुलिस पूरी जानकारी जुटाने के लिए सीसीटीवी फुटेज जुटा रही है. पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी है. वहीं, पुलिस का कहना है कि ये गोली कांड किस वजह से हुआ इसके पीछे के मुख्य वजह को तलाशने की कोशिश की जा रही है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-

Amethi Road Accident: अमेठी में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत; 18 घायल

Latest News

Kanpur News: कानपुर में PM Modi ने किया रोड शो, गुरुद्वारे में टेका मत्था, सीएम योगी भी रहे साथ

PM Modi in Kanpur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों यूपी में लोकसभा चुनाव—2024 को लेकर चुनावी रैलियां तथा रोड शो...

More Articles Like This