Mukhtar Ansari: पांच डॉक्टरों का पैनल करेगा मुख्तार अंसारी की बॉडी का पोस्टमार्टम, होगी वीडियोग्राफी

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Mukhtar Ansari: बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी का गुरुवार की रात कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया. जेल में तबीयत बिगड़ने के बाद गंभीर हालत में उन्हें दुर्गावती मेडिकल कॉलेज लाया गया था. जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. बता दें कि आज मुख्तार अंसारी का पोस्टमार्टम किया जाएगा. पोस्टमार्टम में 5 डाक्टरों का एक पैनल शामिल होगा, जिसमें से तीन बाहरी जनपद के होंगे. पोस्टमार्टम हाउस के आसपास 100 मीटर पर सुरक्षा घेरा का इंतजाम किया गया है. मुख्तार की बॉडी के पोस्टमार्टम के लिए 26 गाड़ियों का काफिला गाजीपुर जाएगा. बांदा मेडिकल कॉलेज को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. वहीं दूसरी ओर, प्रयागराज में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.
 
पोस्टमार्टम को लेकर मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी का कहना है, “पोस्टमार्टम आज होगा. इसके बाद हम आगे की प्रक्रिया (अंतिम संस्कार) करेंगे. लगभग 5 डॉक्टरों का पैनल बनाया गया है (पोस्टमार्टम करने के लिए).” मुख्तार अंसारी की मौत की मजिस्ट्रियल जांच तीन सदस्यीय टीम करेगी. 5 डॉक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम करेगा, जिसकी वीडियोग्राफी की जाएगी. पोस्टमार्टम के बाद मुख्तार अंसारी का शव उनके बेटे उमर अंसारी को सौंप दिया जाएगा.

गाजीपुर के मुहम्मदाबाद के कालीबाग कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक

वहीं गाजीपुर से खबर है कि शुक्रवार को बांदा से गाजीपुर पैतृक घर शव पहुंचेगा. इसके बाद मुख्तार को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. मुहम्मदाबाद के काली बाग कब्रिस्तान में शव दफन किया जाएगा. गाजीपुर के पुलिस, प्रशासनिक अफसरों ने कब्रिस्तान का निरीक्षण किया है.

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This