गणेश उत्सव में अक्षरा सिंह ने गाया ‘जान मारे लहंगा ई लखनऊआ..’, खूब चलीं कुर्सियां; जौनपुर में हो गया बवाल

Must Read

Akshara Singh Show In Jaunpur: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बुधवार को उस समय बवाल हो गया, जब भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने ‘जान मारे लहंगा ई लखनऊवा’ की प्रस्तुती दी. अक्षरा सिंह का एक स्टेज शो जौनपुर के बदलापुर में चल रहा था. मैदान लोगों से खचाखच भरा था. गणपति उत्सव के कार्यक्रम में पहुंची अभिनेत्री अक्षरा सिंह को देखने और सुनने को लिए दूर-दूर से लोग आए थे. इस बीच इस कार्यक्रम में लोगों ने अक्षरा सिंह से ‘जान मारे लहंगा ई लखनऊवा…’ गाने की रिक्वेस्ट की. ऐसे में जैसे ही अक्षरा सिंह ने इसे गाना प्रारंभ किया, पांडाल में कुर्सियां चलनी शुरू हो गई.

अक्षरा के कार्यक्रम में बवाल
लोगों का हंगामा बढ़ता देख वहां पर मौजूद पुलिस वाले एक्शन में आ गए. हालांकि, कुर्सियां चलने का दौर जब से शुरू हुआ फिर सुरक्षा में लगी 300 से अधिक बाउंसर और तीन थानों की पुलिस फोर्स भी स्थिति को नियंत्रित करने में असफल रही. अंततः अभिनेत्री का स्टेज शो बीच में रोकना पड़ा. इस कार्यक्रम का आयोजन केराकत क्षेत्र निवासी आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह करा रहे थे.

जमकर चलीं कुर्सियां
आपको बता दें कि जौनपुर में पहली बार 3 दिवसीय गणपति उत्सव का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में अक्षरा सिंह और हनी सिंह को बुलाया गया था. कार्यक्रम में भारी भीड़ की संभावना पहले से थी, जिसे देखते हुए तीन थानों की पुलिस के साथ 300 निजी सुरक्षा कर्मियों को लगया गया था. कार्यक्रम की शुरुआत में सब कुछ ठीक रहा, लेकिन जैसे ही अक्षरा सिंह का स्टेज पर आगमन हुआ, श्रोताओं ने गाना ‘जान मारे लहंगा ई लखनऊवा…..’ गाने की मांग की. लोगों की डिमांड पूरा करने के लिए जैसे ही अक्षरा सिंह ने पहली लाइन गाने की गाई वैसे ही भीड़ में कुर्सियां चलनी शुरु हो गईं. स्थिति अनियंत्रित होते देख अक्षरा सिंह बीच कार्यक्रम मे वापस चली गईं.

यह भी पढ़ें-

Petrol Diesel Price: जारी हुईं पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें, जानिए यूपी के किन शहरों में बदले तेल के भाव

Latest News

सऊदी के किंग सलमान की सेहत बिगड़ी, जेद्दा के रॉयल क्लिनिक में होगा इलाज

Saudi Arabia: सऊदी अरब के 88 वर्षीय किंग सलमान बिन अब्दुल अजीज अल सऊद की तबीयत बिगड़ गई है....

More Articles Like This