Video: जनसंख्या नियंत्रण के लिए बजरंगबल की पहल!

Must Read

Aligarh News: बजरंगबल कार्यकर्ताओं ने रामलीला ग्राउंड में विश्व जनसंख्या दिवस के अवसर पर भारत को बचाओ जनसंख्या असंतुलन मिटाओ, संविधान का अनुच्छेद 30 समाप्त करो,वेद पुराण की शिक्षा अनिवार्य करो लिखे बैनर पोस्टर हाथों में लेकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. वहीं बजरंगबल संयोजक गौरव शर्मा ने बताया, वर्तमान समय में भारत की जनसंख्या मैं विस्फोटक तरीके से अनियंत्रित वृद्धि हो रही है. जनसंख्या वृद्धि में विशेषकर एक वर्ग का विशेष योगदान है और कुछ विशेष वर्ग का हिंदुस्तान की डेमोक्रेसी पर अपने आप को हावी करने का उद्देश है.

आज हमारे देश ने जनसंख्या के नाम पर चीन को भी पीछे छोड़ दिया है और विश्व में जनसंख्या के मामले में भारत का प्रथम स्थान हो गया है, जो वस्तु हमारे लिए उपयोगी हो सकती थी आज वह हमारी जिम्मेदारी हो गई है. सरकार सीमित जनसंख्या का दायरा तय करें, अनुच्छेद 30 ए को समाप्त करें, जिससे कि भारत को इस्लामिक राष्ट्र होने से बचाया जा सके. सीएए कानून की नियम शर्तों लागू कर उसे पूर्णतया लागू कर देना चाहिए.

हमारी मांग है कि सरकार को समान नागरिक संहिता को भी लागू करना चाहिए. भारतवर्ष के पूर्व में ही 3 टुकड़े हो गए हैं हम चौथा टुकड़ा नहीं होने देंगे. पिछले दिनों देखा गया है कि 9% लोगों ने ही फ्रांस को तहस-नहस कर दिया है. हम इस तरह भारत को फ्रांस नहीं बनने देंगे. हमने अपनी मांगों को लेकर राष्ट्रपति के नाम में एसीएम को ज्ञापन सौंपा है, हमारी सबसे पहली मांग है, सरकार जल्द से जल्द जनसंख्या नियंत्रण नीति लागू करे. अगर हमारी मांगे नहीं मानी गई. तो आगे हम आंदोलन करने को मजबूर होंगे.

Latest News

Russian President Vladimir: पुतिन ने पांचवी बार ली रूस के राष्ट्रपति पद की शपथ, अमेरिका, ब्रिटेन समेत इन देशों ने किया बहिष्कार

Russian President Vladimir Putin: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने आज पांचवी बार राष्ट्रपति पद की शपथ ली है....

More Articles Like This