Ballia News: ओपी राजभर का बड़ा बयान, बोले मेरे पास है जादू की छड़ी, जिसे चाहता हूं इधर-उधर…

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ballia News: नरेंद्र मिश्र/बलिया: कल यानी रविवार को बलिया पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व एनडीए में शामिल ओमप्रकाश राजभर खूब गरजे. सिकंदरपुर तहसील के चेतन किशोर मैदान में आयोजित जनसभा के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि दुनिया एक तरफ 403 एमएलए यूपी विधानसभा में हैं, पर हम से ज्यादा बोलने वाला कोई नेता नहीं है.

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि क्या आप जानते हैं कि हम क्यों बोलते हैं. क्योंकि हमारे पास एक छड़ी है, 21 साल से इस छड़ी को लेकर घूम रहा हूं. इस जादू की छड़ी से जिसे चाहता हूं इधर- उधर कर देता हूं. इसी जादू की छड़ी से गरीबों का कल्याण होगा.

घरेलू बिजली का बिल माफ कर दीजिए!

इतना ही नहीं ओपी राजभर ने यूपी में घरेलू बिजली माफ करने की मांग करते हुए कहा कि दुनिया को छोड़िए, भारत की बात करिए. दिल्ली और पंजाब दो स्टेट है. संविधान एक प्रधानमंत्री एक है, राष्ट्रपति एक देश एक फिर कानून दो तरीके का क्यों? अगर दिल्ली और पंजाब में घरेलू बिजली माफ है तो उत्तर प्रदेश में भी घरेलू बिजली माफ होनी चाहिए. 18 जुलाई 2023 को दिल्ली में मैने प्रधानमंत्री जी से कहा कि गांव गांव घूम कर मैंने पता किया है कि आप देश में अमीरों का कर्ज माफ कर देते हो तो गरीबों के घरेलू बिजली का बिल माफ कर दीजिए ओमप्रकाश राजभर जय जयकार करेगा.

यूपी में बंद होना चाहिए शराब

18 जुलाई को 2023 को प्रधानमंत्री जी के सामने ओमप्रकाश राजभर ने देश की आजादी का जिक्र करने की बात कहते हुए मंच से कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी गुजरात में शराब बंद हो गई, बिहार में शराब बंद हुई, उत्तर प्रदेश में भी शराब बंद होना चाहिए.

 

Latest News

भारत में जनसंख्या वृद्धि, इस्लाम और शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाती है फिल्म ‘हमारे बारह’

Entertainment News, अजित राय: भारत की युवा फिल्मकार पायल कपाड़िया की फिल्म 'आल वी इमैजिन ऐज लाइट' के कान...

More Articles Like This