Love Crime: भाई बना बहन की मोहब्बत का दुश्मन, हत्या करने के बाद की ये गंदी हरकत!

Must Read

Love Crime, Barabanki Murder Case: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. बता दें कि यहां एक भाई-बहन के बीच इस कदर कहासुनी हुई है कि भाई ने बहन की धारदार हथियार से गला काट दी. इतना ही नहीं हैरानी की बात यह है कि बहन की हत्या करने के बाद आरोपी भाई कहीं भागने के बजाय बहन का सिर हाथ में लेकर खुद थाने की तरफ निकल पड़ा. जिसे पुलिस ने रास्ते में ही पकड़ लिया.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला बाराबंकी जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र का है. जहां रियाज नामक युवक ने अपनी सगी बहन आशिफा की गर्दन काटकर हत्या कर दी. जिसके बाद भाई रियाज बहन आशिफा की गर्दन लेकर घर से थाने की तरफ निकल पड़ा. भाई के हाथ में सगी बहन का कटा सिर देखकर गांव के लोग सहम गये. जिसके बाद गांव वालों ने इसकी जानकारी फतेहपुर थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हाथ में बहन का सिर लेकर थाने जा रहे भाई को रास्ते में गिरफ्तार कर लिया.

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक आशिफा का गांव के ही चांद बाबू से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और कुछ दिनों पहले वह उसे अपने साथ भगाकर भी ले गया था. कुछ दिन पहले ही पुलिस ने आशिफा की तलाश कर उसे परिजनों को सौंपा था. परिजनों के तहरीर पर आशिक चांद बाबू के खिलाफ मुकदमा कर जेल भेज दिया गया था. शुक्रवार को आशिफा का अपने भाई से अपने प्रेमी चांद बाबू को लेकर बहस हो गई. इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर रियाज ने अपनी बहन की धारदार हथियार से गर्दन उतार दी.

जानिए क्या कहा एसपी ने
पूरे मामले पर बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी भाई रियाज को गिरफ्तार कर लिया है. शव का पीएम कराया जा रहा है. आरोपी भाई के खिलाफ केस दर्ज करके कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः गैंगस्टर बना शोले फिल्म का वीरू, जहर लेकर चढ़ा पानी टंकी पर, दे रहा आत्महत्या की धमकी

Latest News

Weather Update: चुभती-जलती गर्मी के बीच देश के कई हिस्से में लू का रेड अलर्ट, इन राज्यों में गरज के साथ बारिश

Weather Update: देश के कई राज्यों में इस समय भीषण गर्मी पड़ रही है. भीषण गर्मी और लू के...

More Articles Like This