OMG! जब बोतल में नहीं मिला पेट्रोल, साईकिल पर बाईक की टंकी लेकर पहुंचा शख्स, वीडियो वायरल

Must Read

Viral Petrol Pump Video: कई बार ऐसा होता है जब बाईक या कार का पेट्रोल खत्म हो जाता है. ऐसे में लोग बॉटल में पेट्रोल लेने जाते है. क्या हो जब आपके गाड़ी का इंधन खत्म हो जाए और उसे लेने के लिए पेट्रोल पंप पर जाएं जहां पर लिखा मिले कि किसी को भी बॉटल में डीजल पेट्रोल नहीं दिया जाएगा. इस समय पर क्रोध आना लाजमी है. हालांकि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक जुगाड़ी इंसान को देखा जा सकता है. दरअसल, एक पेट्रोल पंप पर लिखा था कि यहां पर बोतल में तेल नहीं मिलेगा. ऐसे में शख्स ने दिमाग लगाया जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- Bol Bam Song 2023: श्वेता झा ने कल्लू से की देवघर ले जाने की डिमांड, मिला कुछ ऐसा जवाब

वीडियो में दिखा शख्स का दिमाग
दरअसल, वायरल वीडियो को देखने के बाद यही लग रहा है कि कोई एक व्यक्ति है जिसकी बाईक का इंधन बीच रास्तें में खत्म हो गया हो. जिसके बाद वो पेट्रोल लेने नजदीकी पेट्रोल पंप पर गया जहां पर नोटिस चस्पा मिला, यहां पर बोतल में तेल नहीं दिया जाता है. इसके बाद शख्स ने दिमाग लगाया. वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यक्ति किसी बॉटल के स्थान पर बाईक की टंकी को ही साईकिल पर लेकर आ गया. वहां मौजूद लोग इसको देखते रह गए. वहीं, पंप पर तैनात कर्मचारी ने इस टंकी में पेट्रोल देने के साथ उसके दिमाग का लोहा माना. हालांकि, ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी नहीं हो पाई है. लेकिन ये फनी वीडियो काफी तेजी के साथ इंटरनेट पर इन दिनों वायरल है. इस वीडियो पर लोगों की विभिन्न प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This