Barabanki: तालाब में गिरी अनियंत्रित कार, मां-बेटे की मौत, चार गंभीर

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Barabanki: बाराबंकी से दुखद घटना सामने आ रही है. सोमवार की देर रात रामनगर कोतवाली इलाके में तेज रफ्तार अनियंत्रित कार तालाब में गिर गई. इस हादसे में जहां मां-बेटे की मौत हो गई. वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर लखनऊ लाया गया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि दुर्घटना का शिकार हुए लोग गृह प्रवेश कार्यक्रम से लौट रहे थे.

गृह प्रवेश कार्यक्रम से लौट रहे थे कार सवार
जानकारी के अनुसार, रामनगर के चंदनापुर निवासी दिनेश ने रानी बाजार कस्बे में अपना नया मकान बनवाया था. सोमवार को इस मकान का गृह प्रवेश था. देर रात करीब 11 बजे दिनेश के परिवार के लोग वैगन आर कार से वापस चंदनापुर गांव लौट रहे थे. इसी दौरान बाराबंकी-बहराइच हाईवे पर अंबिका स्कूल के निकट चालक नियंत्रण खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे बने अमृत सरोवर तालाब में चली गई और डूब डूब गई.

हादसे के बाद मची चीख-पुकार
हादसे के बाद कार में सवार लोग चीख-पुकार करने लगे. आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे. तत्काल पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी. लोगों ने कार सवार सभी आठ लोगों को बाहर निकाला और सीएचसी रामनगर पहुंचाया. यहां से सभी को जिला अस्पताल भेजा गया, लेकिन तब तक नीलम (40) पत्नी पप्पू और उसके पुत्र अमन (11) की मौत हो चुकी थी.

चार बच्चों का गंभीरावस्था में चल रहा इलाज
गंभीर हालत में दीपू की पुत्री अर्पिता (10), अनामिका (13), आकांक्षा (8), अंजली (7) को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया. दीपू और उसकी पत्नी शारदा की हालत ठीक है. इस संबंध में इंस्पेक्टर रत्नेश पांडेय ने बताया कि कार को हाइड्रा की मदद से बाहर निकलवा लिया गया है. चार बच्चों की हालत दंभीर बनी हुई है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Latest News

Taiwan के नए राष्ट्रपति लाई चिंग ते ने ड्रैगन को सुनाई खरी-खरी, कहा- “शांति ही एकमात्र विकल्प है और…”

China-Taiwan Conflict: ताइवान के नए राष्ट्रपति लाई चिंग ते ने 20 मई को पदभार संभाल लिया है. उनकी ताजपोशी...

More Articles Like This