बरेली पहुंचे CM योगी: मंत्रियों-सांसदों ने किया स्वागत, गूंजा जय श्रीराम का नारा

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

बरेलीः बुधवार को दोपहर एक बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बरेली क्लब मैदान में जनसभा स्थल पर पहुंचे. मंच पर वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह, राज्यमंत्री अरुण कुमार, सांसद संतोष गंगवार, धर्मेंद्र कश्यप ने सीएम योगी को राम मंदिर का मॉडल देकर का स्वागत किया. उन्हें गदा व रामचरित मानस भी भेंट की गई. इस दौरान जय श्रीराम के नारे से कार्यक्रम स्थल गूंज उठा.

सीएम ने 3405 करोड़ की विकास योजनाओं को जनता को समर्पित किया
सीएम योगी ने बटन दबाकर 3405 करोड़ की विकास योजनाओं को जनता को समर्पित किया. इसके बाद पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र वितरित किए. लखपति देवी, पुष्पा देवी, प्रियंका कुमारी, शाहाना बेग, लक्ष्मी आशा सहित अन्य लाभार्थियों को मंच पर सहायता राशि दी गई. इस अवसर पर बरेली की सेपक टकरा खिलाड़ी शिवानी और एथलीट अमन सिंह को सम्मानित किया गया.

योगी जैसे नेता की देश-विदेश में डिमांडः खन्ना
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि आज जो में बदलाव आ रहा है, उसके लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को श्रेय जाता है. प्रदेश की कानून व्यवस्था को देश ही नहीं, दुनिया में सराहा जा रहा है. आर्थिक रूप से भी प्रदेश का ग्राफ ऊपर चढ़ा है. प्रति व्यक्ति आय बढ़ी है. उन्होंने कहा कि देश-विदेश में योगी आदित्यनाथ जैसे नेता की डिमांड है. ऑस्ट्रेलिया में भी कोई घटना होती है तो वहां भी लोग कहते हैं योगी को हमें दे दो. इससे पहले मुख्यमंत्री के सामने सांसद संतोष गंगवार ने रबड़ फैक्टरी की जमीन का मालिकाना हक मिलने के बाद औद्योगिक इकाई लगाने की मांग उठाई.

कार्यक्रम के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बरेली क्लब में जनसभा के बाद सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे. यहां बीडीए उपाध्यक्ष नाथ कॉरिडोर से संबंधित अपना प्रस्तुतिकरण पेश करेंगे. मुख्यमंत्री योगी वन राज्यमंत्री अरुण सक्सेना के घर जाएंगे. शाम करीब 6 बजे वह बरेली त्रिशूल एयरपोर्ट पहुंचकर वहां से लखनऊ के लिए रवाना होंगे.

Latest News

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर ‘अपनी काशी’ का आभार जताएंगे PM मोदी

Varanasi News:  तीसरी बार देश की सत्ता संभालने के उपरांत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को 'अपनी काशी' पहुंचेंगे। 18वीं...

More Articles Like This