SDM Jyoti Maurya: हरकत में आई सरकार, एक कॉल रिकॉर्डिंग बढ़ा सकती है दोनों की मुश्किलें

Must Read

SDM Jyoti Maurya: डीजी होमगार्ड बिजय कुमार मौर्या को एसडीएम ज्योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) और होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे (Home Guard Commandant Manish Dubey) के खिलाफ हुई शिकायतों की जांच की रिपोर्ट सौंप दी गई है. सूत्रों के अनुसार, होमगार्ड संगठन के DIG रेंज प्रयागराज संतोष कुमार (Santosh Kumar) ने अपनी जांच में मनीष दुबे को दोषी पाया है. जानकारी के मुताबिक, होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के खिलाफ विभागीय जांच शुरू करने की सिफारिश की गई है. जल्‍द ही मनीष दुबे को निलंबित किया जा सकता है.

ये भी पढ़े:- Gangotri Highway: गंगनानी के पास भूस्खलन, मलबे में दबे 3 यात्रियों के वाहन, 4 की मौत, कई घायल

वहीं बरेली में चीनी मिल में तैनात पीसीएस ज्योति मौर्या (PCS Jyoti Maurya) के खिलाफ जांच में मिले तथ्यों से शासन को अवगत कराया जाएगा. बता दें कि हाल ही में ज्योति मौर्या ने अपने खिलाफ हो रहे दुष्प्रचार को लेकर नियुक्ति विभाग को एक प्रत्यावेद सौंपा था, जिसमें पूरे प्रकरण की जांच करा दोषियों को दंडित करने की मांग की गई थी.

आगे की जांच की रूपरेखा होमगार्ड विभाग (Home Guard Department) की रिपोर्ट में सामने आए तथ्यों के आधार पर नियुक्ति विभाग तक करेगा. बता दें कि होमगार्ड संगठन में एसडीएम ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने शिकायत की थी कि कमांडेंट मनीष दुबे का उनकी पत्नी के साथ अफेयर चल रहा है और दोनों उनकी हत्या करने की साजिश रच रहे हैं. अपनी शिकायत में आलोक मौर्या ने सुबूत के तौर पर कई Whatsapp चैट, कॉल रिकॉर्ड भी सौंपे थे.

कॉल रिकॉर्ड से बढ़ सकती है ज्योति मौर्या और मनीष दुबे की मुश्किले

दरअसल आलोक मौर्या (Alok Maurya) ने होमगार्ड संगठन को ज्योति मौर्या (Jyoti Maurya) और मनीष दुबे (Manish Dubey) के बीच फोन पर हुई बातचीत की कुछ रिकॉर्डिंग दी है. इसमें दोनों आलोक दुबे को मारने की बात कर रहे हैं. फॉरेंसिक जांच के दौरान अगर Call Recording सही पाई जाती है, तो ज्योति और मनीष दोनों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

Latest News

Mumbai Rains: मुंबई में मौसम ने ली अचानक करवट, धूल भरी आंधी के साथ बरसे बादल; विमान सेवा प्रभावित

Mumbai Rains: मुंबई में आज दोपहर अचानक मौसम ने करवट ली. दोपहर के समय अचानक आई धूल भरी आंधी...

More Articles Like This