Lok Sabha Election 2024: सलेमपुर में बोले अमित शाह- “लालू अपने बेटे को, सोनिया अपने बेटे को बनाना चाहती हैं…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को बलिया के सलेमपुर लोकसभा के बेल्थरारोड स्थित हल्दीरामपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि भाजपा 400 पार करने वाली है. कांग्रेस 40 के अंदर सिमटने वाली और ये अखिलेश की चार भी नहीं होने वाली. आपने दूसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया तो अयोध्या में राम मंदिर बनाने का काम किया गया. ये चुनाव रामभक्तों पर गोली चलाने और राम मंदिर बनाने वालों के बीच का चुनाव है.

विपक्ष पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा, ये लोग बेटे-भतीजे को मुख्यमंत्री-प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं. लालू अपने बेटे को, सोनिया अपने बेटे को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं. आपका भला वही कर सकता है, जिसका परिवार 130 करोड़ की जनता है, वह नरेंद्र मोदी हैं. 4 जून को राहुल बाबा प्रेस कांफ्रेंस कर कहेंगे कि इवीएम के कारण भाजपा जीती है. जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने आगे कहा कि पूर्व की सरकारों ने चीनी मिलों को बंद करा दिया था. हमने चीनी मिलें चालू कराईं. राहुल व अखिलेश झूठ फैला रहे हैं कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो आरक्षण समाप्त कर देंगे. मैं गारंटी देता हूं जब तक मोदी प्रधानमंत्री रहेंगे.

आरक्षण समाप्त नहीं होगा. बलिया सलेमपुर में बाढ़ के कारण हो रहे कटान की समस्या हमेशा के लिए समाप्त कर देंगे. इस दौरान श्रीशाह ने कहा कि पांच चरण के चुनाव का परिणाम मुझे मालूम है, आप लोगों को जानना है क्या. जनता की हां सुनने के बाद उन्होंने कहा कि पांच चरण में 310 पार करके पीएम मोदी सरकार बनाने का काम कर रहे. छठां और 7वां चार पार कराने का है. सलेमपुर वालों 400 पार कराओगे क्या, मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाओगे क्या. सलेमपुर के भाजपा प्रत्याशी रविंद्र कुशवाहा के नाम के सामने कमल का निशान है, उस पर बटन दबाते ही नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन जाएंगे.

उनहोंने आगे कहा कि 70 साल से कांग्रेस की सरकार में रुका हुआ राम मंदिर बनाने का काम पीएम नरेंद्र मोदी ने किया. अमित शाह ने सभा में मौजूद लोगों से कहा, रामभक्तों पर गोली चलाने वाले समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के लोगों को वोट देंगे क्या. पाक और कश्मीर भारत का है या नहीं. भीड़ ने कहा हां. तो अमित शाह बोले कांग्रेस कहती है कि पाक और कश्मीर मत मांगिए, उनके पास एटम बम है, अरे राहुल बाबा आप डरिये एटम बम से, भाजपा डरने वाले नहीं. पाक और कश्मीर भारत का है और रहेगा. हम इसे लेकर रहेंगे.

यह भी पढ़े: CM Yogi in Mau: मऊ में विपक्ष पर बरसे CM योगी, बोले- इंडी गठबंधन लागू करना चाहती है तालिबानी कानून

Latest News

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर ‘अपनी काशी’ का आभार जताएंगे PM मोदी

Varanasi News:  तीसरी बार देश की सत्ता संभालने के उपरांत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को 'अपनी काशी' पहुंचेंगे। 18वीं...

More Articles Like This