UP News: UP की राजधानी लखनऊ में बड़ा हादसा, घर की छत गिरने से परिवार के 5 लोगों की मौत

Must Read

Roof collapses in Lucknow: राजधानी लखनऊ में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. राजधानी के आलमबाग क्षेत्र के मवैया में एक मकान की छत भरभरा कर गिर गई. इस हादसे में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की जान चली गई. बताया जा रहा है कि मरने वालों में 3 मासूम भी शामिल हैं. पूरा मामला रेलवे कॉलोनी का है. इस घटना की जानकारी होते ही मौके पर एसडीआरएफ की टीम पहुंच राहत और बचाव कार्य में लग गई.

आपको बता दें कि इस हादसे में घर के 5 सदस्यों की मलबे में दबने से मौत हो गई. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जिन लोगों की मौत हुई है, उनमें 3 बच्चे और पति पत्नी शामिल थे. इस हादसे ने पूरे परिवार को काल के गाल में ढकेल दिया. मृतकों में सतीश चंद्र 40 साल, सरोजनी देवी 35 साल, हर्षित 13 साल, हर्षिता 10 साल और अंश 5 साल शामिल है.

इस घटना पर सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है. इसी के साथ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत और बचाव कार्य में तेजी करने के निर्देश दिए हैं. वहीं, इस हादसे में घायल लोगों के समुचित उपचार को लेकर भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिए हैं.

गौरतलब है कि जिस मकान की छत भरभरा कर गिरी वो आलमबाग के मवैया के आनन्द नगर फतेह अली चौराहे के सालों पुरानी रेलवे कॉलोनी में स्थित है.

यह भी पढ़ें-

Greater Noida News: आम्रपाली बिल्डिंग में बड़ा हादसा, लिफ्ट गिरने से 4 लोगों की मौत

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This