Rampur News: पेड़ से होने लगी नोटों की बारिश, बटोरने में जुटे लोग, फिर…

Must Read

Rampur News: तहसील में मौजूद लोगों की नजर उस समय एक पेड़ पर टिक गई, जब उस पर नोटों की बारिश होने लगी. अफरा-तफरी के बीच लोग नोट बटोरने में जुट गए. दरअसल नोटों की यह बारिश पेड़ पर बैठा एक बंदर कर रहा था, जो एक व्यक्ति का नोटो से भरा बैग लेकर पेड़ पर चढ़ गया था. बाद में सभी रुपए एकत्र कर लिए गए.

बैग में रखे थे डेढ़ लाख रुपये
जानकारी के अनुसार, दिल्ली निवासी अबरार ने नगर में जमीन खरीदी है. वह उसका बैनामा कराने के लिए मंगलवार को तहसील पहुंचे थे. उनकी बाइक की डिक्की में डेढ़ लाख रुपये से भरा बैग रखा था. वह तहसील परिसर में अधिवक्ता के चेंबर के पास मोटर साइकिल खड़ी कर चेम्बर पर काम कराने लगे. इसी बीच एक बंदर डेढ़ लाख रुपये से भरा बैग निकालकर तहसील परिसर में स्थित पेड़ पर चढ़ गया और नोटों को बिखेरने लगा.

नोट बटोरने में जुट गए लोग
पेड़ से नोटों की बारिश शुरु होते ही परिसर में मौजूद लोगों की नजर पेड़ पर टिक गई. लोग नोट बटोरने में जुट गए. तब अबरार को अपना बैग याद आया और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसको सुनकर तहसील परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. अधिवक्ताओं तथा अन्य लोगों ने बंदर को घेरा तो वह बैग छोड़ दिया. इसके बाद रुपये एकत्र कर अबरार को दे दिए. रुपए मिलने पर अबरार ने राहत की सांस ली.

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This