UP Weather Forecast: यूपी में कोहरे के साथ बढ़ेगी ठंड, आज से दिखेगा शीतलहर का असर; जानिए मौसम का हाल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

UP Weather Forecast: उत्तर प्रदेश के तापमान में आए दिन गिरावट देखने को मिल रहा है. मौसम विभाग की मानें तो आज यानी मंगलवार राजधानी लखनऊ समेत पूरे उत्तर प्रदेश में ठंड बढ़ सकती है. मौसम विभाग की मानें तो आज से उत्तर प्रदेश में हल्की शीत लहर भी दस्तक दे सकती है. आइए जानते हैं उत्तर प्रदेश के आज के मौसम का हाल…

जानिए तापमान
मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, आज तापमान में दो से तीन डिग्री सेल्सियस गिरावट होने की संभावना है. फिलहाल यूपी के सभी जिलों का अधिकतम तापमान 28 से 29 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 12 से 14 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है.

जानिए मौसम का हाल
मौसम विभाग के मुताबिक, यूपी के तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. कल की अपेक्षा न्यूनतम तापमान में आज दो से तीन डिग्री सेल्सियस तक की कमी आई है. पिछले 24 घंटे में मेरठ उत्तर प्रदेश का सबसे ठंडा शहर रहा है. मौसम विभाग की मानें तो प्रदेश में बहुत जल्द ही कड़ाके की ठंड पड़ने वाली है. फिलहाल प्रदेश में कहीं भी बारिश की संभावना नहीं है.

कोहरे का दिखेगा असर
मौसम विभाग की मानें तो आज से प्रदेश में शीतलहर का प्रकोप भी देखने को मिलेगा. जिसके चलते अधिकतम तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी और ठंड का प्रकोप बढ़ेगा. हालांकि अभी मौसम में ज्यादा कुछ तब्दीली नहीं होने वाली है. अधिकतम तापमान जितना चल रहा है, उसी के आस-पास चलने वाला है. फिलहाल सुबह और रात के वक्त कोहरे का असर देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Accident: मुजफ्फरनगर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक में घुसी कार 6 दोस्तों की मौत

Latest News

Lok Sabha Election: पांचवे चरण की वोटिंग संपन्न, 675 प्रत्याशियों की किस्मत EVM में कैद

Lok Sabha Election 5th Phase Poll: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए आज मतदान हुए. देश के 8...

More Articles Like This