Muzaffarnagar News: सुप्रीम कोर्ट ने स्कूली बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर जताई चिंता, जानें कब होगी मामले की अगली सुनवाई

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Muzaffarnagar News: सुप्रीम कोर्ट उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में स्कूली बच्चे की पिटाई के वायरल वीडियो के मामले में नौ फरवरी को अगली सुनवाई करेगा. मामले की सुनवाई के दौरान पीड़ित पक्ष की ओर से पेश वकील ने कहा कि रिपोर्ट कल मिली है, उसका अध्ययन नहीं कर पाया हूं, लिहाजा समय दिया जाए, जिसके बाद कोर्ट ने समय दे दिया है.

यूपी सरकार की ओर से पेश वकील ने कोर्ट को बताया कि नया स्कूल बच्चे के लिए काफी दूर है. कोई अच्छा स्कूल नजदीक नहीं है. वहीं, पीड़ित पक्ष के वकील ने भी माना कि आस-पास कोई अच्छा स्कूल नहीं है. कोर्ट ने कहा, अगर कोई पक्ष सलाह देना चाहता है, तो वह अगली सुनवाई में दे सकता है.

यूपी सरकार ने पिछली सुनवाई में कोर्ट को बताया था कि बच्चे ने सीबीएसई माध्यम के स्कूल में एडमिशन की मांग की है. एससी ने पिछली सुनवाई में घटना पर चिंता जाहिर करते हुए यूपी पुलिस की जांच और एफआईआर दर्ज करने में देरी पर सवाल उठाया था. जांच की निगरानी कोर्ट ने सीनियर IPS अफसर को देने का निर्देश दिया था, जो कोर्ट को रिपोर्ट देंगे.

Latest News

भारत में जनसंख्या वृद्धि, इस्लाम और शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाती है फिल्म ‘हमारे बारह’

Entertainment News, अजित राय: भारत की युवा फिल्मकार पायल कपाड़िया की फिल्म 'आल वी इमैजिन ऐज लाइट' के कान...

More Articles Like This